ताज़ा खबर
 

‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ की मासी सा का नया अवतार, साड़ी छोड़ स्विमसूट में आएंगी नजर

टीवी शो तू सूरज मैं सांझ पियाजी में बेहद संस्कारी नजर आने वालीं मासी सा एक नए रूप में नजर आने वाली हैं। इस शो में बहुत जल्द उनका नया अवतार सामने आने वाला है। हमेशा से साड़ी और सिर पर पल्लू लिए नजर आने वाली सादिया अब शो में एकदम बोल्ड अवतार में दिखाई देंगी।

Author नई दिल्ली | February 1, 2018 12:52 pm
टीवी एक्ट्रेस सादिया सिद्दीकी।

स्टार प्लस के फेमस शो ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ में मासी सा का किरदार निभाने वाली सादिया सिद्दीकी इन दिनों चर्चा में हैं। वह इस शो में बेहद संस्कारी और साधारण महिला के रूप में नजर आती रही हैं। वहीं अब इस शो में बहुत जल्द उनका नया अवतार सामने आने वाला है। हमेशा से साड़ी और सिर पर पल्लू लिए नजर आने वाली सादिया अब शो में एकदम बोल्ड अवतार में दिखाई देंगी। वह साड़ी छोड़ सीधे स्विमसूट पहने नजर आने वाली हैं। उनका यह अंदाज दर्शकों को चौंकाने वाला होगा। वहीं सादिया का कहना है कि उन्हें यह करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है।

शो में हमेशा से साड़ी में सजी धजी नजर आने वाली संस्कारी सादिया सिद्दीकी को इस नए अवतार के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘जब आप साड़ी पहनते हैं तो आपके शरीर की सारी परेशानियां छिप जाती हैं, लेकिन जब आप स्विम सूट पहनते हैं तो सब नजर आता है। आपकी बॉडी को अच्छे शेप में नजर आना होता है। जब मुझे स्विम सूट पहनने के बारे में बताया गया था तो मैंने जिम जाकर वर्कआउट करना शुरू कर दिया था। मैंने अपनी डाइट पर भी ध्यान देना शुरू कर दिया था। मैंने वजन बढ़ाने वाली सभी चीजों को खाना बंद कर दिया, लेकिन मैंने निर्माताओं से साफ कहा कि मैं सनी लियोनी नहीं हूं। मेरे अपने दायरे हैं’।

टीवी की किन्नर बहू ने शेयर की ऐसी फोटो की हो गईं ट्रोल, इंस्टाग्राम यूजर्स बोले- ‘शर्म करो’

वहीं उन्होंने शो में आ रहे इस बदलाव के बारे में कहा, ‘मुझे इस बदलाव के बारे में नहीं पता है लेकिन मेरा किरदार ट्रेडिशनल से मॉर्डन हो रहा है। शायद इस बदलाव के बाद दर्शक मेरे किरदार को ज्यादा समझ सकें’। दरअसल शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। इसमें मासी सा उमा शंकर की दवा का फॉर्मूला चुराकर बैंककॉक के लिए निकल जाएंगी। उन्हें पकड़ने के लिए उमा शंकर और कनक भी उनके पीछे बैंकॉक जाएंगे। वहीं मासी सा का यह नया रूप देखने को मिलेगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App