ताज़ा खबर
 

Rising Star 2: ड्युअल्स की टक्कर में चलेगा किसकी आवाज का जादू

Rising Star Season 2 11th Feb 2018 Live Voting Online Episode: शो में अब ऑडीशन से चुने गए कंटेस्टेंट के बीच ड्युअल्स की टक्कर देखने को मिल रही है। शो में अब सभी अपनी आवाज के दम पर ज्याद से ज्यादा वोट लेने की कोशिश में लगे हैं।
Author नई दिल्ली | February 16, 2018 09:21 am
Rising Star Season 2 11th Feb 2018 Live Voting Online: शो के जज शंकर महादेवन, मोनाली ठाकुर और दिलजीत दोसांझ। (Photo Source: Twitter)

Rising Star Season 2: कलर्स चैनल के चर्चित सिंगिंग रिएलिटी शो ‘राइजिंग स्टार-2’ में अब कंटेस्टेंट के बीच ड्युअल्स की टक्कर देखने को मिल रही है। इस शो में अब ऑडीशन का दौर खत्म हो चुका है। ऑडीशन से चुने गए कंटेस्टेंट के बीच अब कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। शो में ऑडीशन के दौरान कुल 31 लोगों को जनता ने खुद वोट देकर दूसरे राउंड तक पहुंचाया है। अब शो में देश के अलग-अलग हिस्से से आए प्रतिभागी अपने सुरों के दम पर सोच की दीवार उठाने की कोशिश कर रहे हैं। ये सभी कंटेस्टेंट पेशे से गायक नहीं है बल्कि ये गायक बनना चाहते थे और इन्हें ये मौका इस शो के जरिए मिला है।

शनिवार को शो में कई जोड़ियों के बीच ‘ड्युअल्स की टक्कर’ देखने को मिली थी। इसमें अब तक डॉक्टर सुदीप रंजन, सोहम, ममता ने दर्शकों का दिल जीतने के साथ आगे के लिए अपनी जगह पक्की कर चुके हैं। इनकी आवाज को दर्शकों ने काफी पसंद किया और इन्हें भरपूर वोट मिले। वहीं आज शो में रमन कपूर भी अपनी आवाज का जादू चलाने वाले हैं। आज ड्युअल्स की टक्कर में आफरीन ग्रुप भी दमदार परफॉर्मेंस देने वाला है। इस ग्रुप की आवाज का दम सभी ऑडीशन्स में भी देख चुके हैं। आफरीन ग्रुप आज चांद सिफारिश और आज फिर जीने की तमन्ना है गाने के दम पर दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाएगा।

देश के अलग-अलग हिस्सों से आए प्रतिभागियों में से ऑडीशन में कुल 31 कंटेस्टेंट को चुना गया है। इस शो के जज शंकर महादेवन, मोनाली ठाकुर और दिलजीत दोसांझ आज भी कंटेस्टेंट्स का मनोबल बढ़ाते नजर आए। अगर आप भी अपने चहेते राइजिंग स्टार को आगे बढ़ता हुआ देखना चाहते हैं। आप भी चाहते हैं कि आपके पसंदीदा कंटेस्टेंट का शो में सफर जारी रहे तो आप उन्हें लाइव वोट कर सकते हैं।

इसके लिए आपको वूट एप्लीकेशन को अपने स्मार्टफोन करने के लिए एंड्रॉयड यूजर्स प्ले स्टोर पर जाएं और आईफोन यूजर्स एप स्टोर पर जाकर एप को डाउनलोड कर सकते हैं। एप्लीकेशन इंस्टॉल होने के बाद आप एप्लीकेशन पर नया अकाउंट बना सकते हैं या फिर अपने फेसबुक आईडी के माध्यम से लोग इन कर सकते हैं। इसके बाद आपको अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करने के लिए ‘Rising star’ के ऑप्शन पर जाना होगा,वहां पर आपको शो के कंटेस्टेंट की तस्वीरें नजर आएंगी। यहां आप अपने चहेते कंटेस्टेंट पर टैप करें और उसे जीताने के लिए कंटेस्टेंट की फोटो पर ग्रीन स्वाइप करिए और डाउन वोट करने के लिए आप कंटेस्टेंट की फोटो पर रेड स्वाइप करें।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.