ताज़ा खबर
 

KBC 9: अपनी सीट छोड़ हॉट सीट पर बैठे अम‍िताभ और एक आम शख्‍स ने पूछा उनसे ऐसा सवाल क‍ि…

KBC Jio Chat, Kaun Banega Crorepati: सोनी टेलीविजन के शो कौन बनेगा करोड़पति में होस्ट अमिताभ बच्चन की सीट पर आकर बैठ गए गुजरात के रूपा, पूछे सवाल।

Kaun Banega Crorepati, Jio Chat App: कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति के बुधवार (6 सितंबर 2017) के शो में गुजरात के एक छोटे से गांव से आए रुपाभाई हडियाल अमिताभ बच्चन की सीट पर जाकर बैठ जाते हैं। केबीसी में आए रुपाभाई ने अमिताभ बच्चन को ही हॉट सीट पर बैठाकर सवालों के घेरे में ले आए। उनसे ऐसे सवाल पूछे कि अमिताभ बच्चन उनका जवाब ही नहीं दे पाए। रुपभाई अमिताभ से उनकी शादी से जुड़े सवाल करते हैं। पूछते हैं किवो जो एंग्री यंग मैन का किरदार किए थे वो उनकी शादी की वजह से हुआ था। अमिताभ बच्चन उनके इस सवाल का जवाब नहीं दे पाते हैं। अमिताभ बच्चन उन्हें कहते हैं कि सर आप वापस अपनी सीट पर आ जाए। इसके बाद अमिताभ कहते हैं कि एंग्री यंग मैन वाला किरदार उन्होंने शादी से पहले निभाया था। इस किरदार का उनकी शादी से कोई लेना-देना नहीं है। रुपाभाई कहते हैं कि अभी तक उनकी शादी नहीं हुई है वो अमिताभ बच्चन से ये सवाल पूछ कर पहले ही तैयार हो जाना चाहते हैं।

अमिताभ बच्चन रुपाभाई की सीट यानि हॉट सीट पर बैठने से पहले उसे स्पर्श करके हाथ अपने माथे पर लगाते हैं। इससे पहले रुपाभाई ने उनकी सीट पर बैठने से पहले यही किया होता है तो अमिताभ बच्चन कहते हैं कि ये आपने क्या किया और रुपभाई की इस बात को दोहराते हैं। रूपाभाई एक चुलबुले और अधिक बोलने वाले व्यक्ति हैं। अमिताभ बच्चन से बहुत अधिक बातें करते हैं। अमिताभ कहते हैं कि आप थोड़ा धीरे बोला करिए मुझे समझ नहीं आता है आप इतना तेज बोलते हैं। रुपाभाई कौन बनेगा करोड़पति में बहुत ही सुंदर तरह से खेलते हैं। इस खेल में वो 3 लाख 20 हजार की रकम जीत लेते हैं।

कौन बनेगा करोड़पति एक ऐसा शो है जिसमें आकर हर खिलाड़ी कुछ ना कुछ सीखता है। इस शो में सबसे अधिक जीतने वाली राशि 7 करोड़ रुपए है। रूपा भाई भी गुजरात से बहुत से सपने लेकर आए हैं। उनका मानना है कि कौन बनेगा करोड़पति से जीतने के बाद वो देश के लिए कुछ करना चाहते हैं। एपिसोड के अंत तक जब तक हूटर नहीं बज जाता है रुपाभाई अपनी बातों से सभी का मन लगा कर रखते हैं। रूपा भाई का जो वीडियो दिखाया जाता है उसमें वो अपनी बातें इतनी तेजी से बोलते हैं कि अमिताभ बच्चन उनकी बातों पर हंसने से खुद को नहीं रोक पाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App