ताज़ा खबर
 

बेहद परेशान हैं TMKOC के नट्टू काका, शूटिंग के लिए नहीं बुला रहे असित मोदी! एक महीने से देख रहे राह

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका अपनी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। घनश्याम नायक का कहना है कि उन्हें 1 महीने से आस है कि न जानें कब उन्हें सेट पर बुला लिया जाए। लेकिन अभी तक उन्हें कोई...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका और शो प्रोड्यूसर असित मोदी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों नट्टू काका कहीं गुम हैं। दरअसल, शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक को काफी वक्त से TMKOC के मेकर्स ने काम प नहीं बुलाया है। वहीं नट्टू काका अपनी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। घनश्याम नायक का कहना है कि उन्हें 1 महीने से आस है कि न जानें कब उन्हें सेट पर बुला लिया जाए। लेकिन अभी तक उन्हें कोई बुलावा नहीं आया है।

कोरोना प्रकोप के चलते एक बार फिर से पिछले साल की तरह हर व्यवसायिक क्षेत्र में प्रभाव पड़ता दिख रहा है। लोगों की हालत बहुत खराब है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी इसका कुप्रभाव देखने को मिल रहा है। कई टीवी सीरियल्स बंद हो गए हैं तो कई शूटिंग शेड्यूल कैंसल कर दिए गए हैं औऱ अब तक पता नहीं है कि शूटिंग दोबारा कब शुरू होगी।

पिछले साल की तरह कलाकारों को अब डर है कि न जाने कब तक घर बैठना पड़े। ऐसे में तारक मेहता के नट्टू काका बताते हैं कि एक बार फिर से वह बुरे दौर से गुजर रहे हैं। टीओआई को दिए इंटरव्यू में घनश्याम नायक ने बताया कि एक महीने से मैं घर पर बैठा हुआ हूं। अभी तक मुझे साफ नहीं है कि कब शूटिंग दोबारा शुरू की जाएगी? और कब नट्टू काका सेट पर आएंगे।

घनश्याम नायक बताते हैं कि आखिरी बार उन्होंने मार्च में अपने एक एपिसोड के लिए शूट किया था। उसके बाद से ही वह घर पर हैं। वह कहते हैं कि अब आशा है कि मेकर्स मेरे ट्रैक की भी जल्दी शुरुआत करेंगे।

बता दें, इससे पहले भी जब संपूर्ण लॉकडाउन लगा था। उसके कुछ वक्त बाद शूटिंग की शुरुआत नए नियमों के साथ हुई थी। जिसमें कहा गया था कि बुजुर्ग और बच्चों को सेट पर रहने की इजाजत नहीं दी जाएगी। ऐसे में घनश्याम नायक को तब भी सेट पर आने से मना किया गया था। उस वक्त भी नट्टू काका ने कहा था कि वह सेट पर आना चाहते हैं और वह आएंगे।

Next Stories
1 16 साल की उम्र में हुई थी ‘कोमोलिका’ की पहली शादी, डेढ़ साल बाद पति से हो गई थीं अलग, अब बेटे कराना चाहते हैं दूसरी शादी
2 Anupamaa की रूपाली गांगुली शूट के दौरान एक्टर्स संग डांस करती आईं नज़र; डायरेक्टर ने शेयर किया Video
3 कोरोना के कारण दूसरे लोकेशन पर होगी तारक मेहता शो को शूटिंग?- ‘नट्टू काका’ ने दिया जवाब, वापसी पर भी की बात
यह पढ़ा क्या?
X