ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: बबिता के नाम पर जेठा लाल से हुई ठगी, पचास हजार का मोबाइल लेकर लड़की फरार

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: तारक मेहता... में जेठा लाल बबिता को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं चूकना चाहते हैं। लेकिन कई बार उन पर ये खुद ही भारी पड़ जाता है...

बबिता के चक्कर में जेठा लाल को लगा पचास हजार का चूना

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: तारक मेहता का उल्टा में जेठा लाल बबिता को दिल ही दिल बहुत चाहते हैं। इस बात से तो शो के सभी फैंस वाकिफ हैं। वो बबिता तो क्या उनके दूर-दूर तक के जानने वाले लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। एक बार शो में दिखाया गया था कि जेठा लाल की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर एक लड़की मोबाइल लेने आती है, इस दौरान वो दुकान पर सबसे महंगा मोबाइल फोन देखती है। लेकिन वो कार्ड और कैश दोनों ही लाना भूल जाती है। जिसके बाद जेठा लाल कहते हैं कोई बात नहीं बहन जी आप पैसे ले आइये आपका फोन सलामत यहीं मेरे पास रखा है।

ये सुनकर लड़की जा ही रही होती है कि, तब तक उसके पास बबिता का फोन आ जाता है और वो बंगाली में बात करने लगती है। ये तो सभी तारक मेहता… के फैंस जानते हैं कि बबिता शो में बंगाली हैं। उस लड़की को फोन पर बात करते सुन जेठा लाल को लगता है कि वो लड़की उनकी सोसायटी वाली बबिता से बात कर रही हैं। इसके बाद जेठा लाल पूछते हैं कि आप बबिता जी को कैसे जानती हैं, इस पर लड़की कहती है कि वो मेरी अच्छी दोस्त है। इतना सुनते ही बबिता को इंप्रेस करने के चक्कर में जेठा लाल लड़की को मोबाइल दे देते हैं और कहते आप बबिता जी के दोस्त हैं ना तो मोबाइल ले जाइए पैसे बाद में दे जाइएगा।

इसके बाद वो लड़की नया मोबाइल लेकर चली जाती है। इधर जेठा लाल बबिता को फोन करके बताते हैं कि अभी कुछ देर पहले आपकी फ्रेंड मेरी दुकान पर आईं थीं एक फोन लिया है उन्होंने बिचारी पर्स लाना भूल गई थीं तो मैंने आपकी वजह से मोबाइल दे दिया और पैसे बाद में दे कर जाने को बोला है। इस पर बबिता कहती हैं कि जेठा जी लेकिन मैंने किसी को आपकी दुकान पर भेजा ही नहीं। जेठा लाल जैसे ही ये सुनते हैं उनके होश उड़ जाते हैं।

जिसके बाद वो लड़की को बबिता के साथ मिलकर ढूंढना शुरू करते हैं। वहीं इधर वो इंस्पेक्टर चालू पांडे को भी सारी बात बताते हैं। जिसके बाद वो सभी मिल कर उस लड़की को एक मॉल में पकड़ लेते हैं। जिसके बाद जेठा लाल उसे ठग बताते हैं लेकिन वो लड़की जेठा लाल से कहती है कि मैं आपकी दुकान पर पैसे दे आई हूं और आपको अगर विश्वासन नहीं था तो फिर फोन दिया क्यों था आपने मुझे, जिसके बाद जेठा लाल माफी मांगते हैं और मामला वहीं रफा-दफा हो जाता है।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: ‘अगर सजा कम करनी हो तो काम करना पड़ेगा’, जेल में बिताए पलों को यादकर छलकी संजय दत्त की आंखें
2 Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: ‘मुझे तुमसे ये उम्मीद न थी जेठालाल’, बबिता की बातें सुन टप्पू के पापा ने जोड़े हाथ
3 The Kapil sharma show: नवाजुद्दीन सिद्दीकी से कपिल का तीखा सवाल- शाहरुख पसंद या सलमान? देखें- क्या बोल गए नवाज
ये पढ़ा क्या?
X