ताज़ा खबर
 

तारक मेहता में काम करते करते ‘चंपक चाचा’ के मन में आ गया है एक डर! TMKOC एक्टर ने अपनी इमेज को लेकर कही ये बात

तारक मेहता के अलावा एक और सीरियल में उन्हें देखा गया था। लेकिन TMKOC में चंपक के रोल से ही अमित भट्ट को टीवी इंडस्ट्री में खास पहचान मिली। लेकिन यही बात अब अमित भट्ट...

अमित भट्ट तारक मेहता शो के कलाकार (फोटो सोर्स- इंस्टा tmkocpaltan)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक एक कलाकार दर्शकों का फेवरेट है। इनमें से एक हैं चंपक चाचा यानी जेठालाल के पूज्य बापूजी। गोकुलधाम सोसाइटी के सभी मेंबर्स चंपक को चाचा कहकर पुकारते हैं। वहीं बापूजी के फैंस भी उन्हें उनके असली नाम से नहीं बल्कि चंपक चाचा ही कहते हैं। चंपक का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट पिछले 12 सालों से इस शो से जुड़े हुए हैं। एक्टर बिना ब्रेक के लगातार इस शो में काम कर रहे हैं।

हालांकि तारक मेहता के अलावा अमित और भी कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं। लेकिन TMKOC में चंपक के रोल से ही अमित भट्ट को टीवी इंडस्ट्री में खास पहचान मिली। एक्टर ने खिचड़ी, येस बॉस, चुपके चुपके, फनी फैमिली डॉट कॉम, गपशप कॉफी शॉप, एफआईआर जैसे कॉमेडी सीरियल्स में काम किया। तो वहीं उन्होंने सलमान खान की एक फिल्म में भी काम किया। फिल्म लवरात्री में एक्टर अमित नजर आ चुके हैं।

पर चंपक चाचा किरदार की बात ही अलग है। यही बात अब अमित भट्ट के लिए चिंता का विषय भी है। एक्टर का कहना है कि लंबे समय से वह इसी किरदार को निभा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने कोई और किरदार ट्राय नहीं किया।

वह कहते हैं कि इस रोल के माध्यम से उन्हें लोगों के दिलों में खास जगह मिली है। लेकिन उन्हें अब इस बात का डर है कि कहीं अगर उन्हें कोई और किरदार निभाने को मिला तो इससे चंपकचाचा के किरदार पर असर पड़ सकता है।

द मोई ब्लॉग नाम के यू-ट्यूब चैनल पर एक्टर ने बताया कि इन दिनों वेब सीरीज का जमाना है। ऐसे में किसी भी किरदार को पकड़ना उनके लिए काफी मुश्किल है। क्योंकि उन्हें चंपक के किरदार में फिर से जाना होगा।

एक्टर ने कहा- सच बताऊं तो 12 साल लंबा टाइम है। इससे क्या हुआ कि बोरियत नहीं आई है पर डर लगता है कि लोगों के दिमाग में एक किरदार की एक इमेज हो जाती है। आप कह रही हैं जैसे कि ये करना वो करना। तो वो सब पर ताला लगा हुआ है। क्योंकि ये जो इमेज बनी हुई है, इससे उस किरदार की इमेज खराब न हो, लोगों के दिलों को ठेस न पहुंचे।

Next Stories
1 TMKOC की ‘बबीता जी’ असल जिंदगी में भी हैं स्टाइलिश, जानिये हर एपिसोड की कितनी लेती हैं फीस
2 TMKOC: अपना कार्टून टीवी पर देख जेठालाल ने ऐसे किया रिएक्ट, तारक मेहता के प्रोड्यूसर ने कही ये बात
3 TMKOC : दया बेन की री-एंट्री पर असित मोदी ने अब तोड़ी चुप्पी, शो प्रोड्यूसर ने दया भाभी के कमबैक पर कही ये बात..
यह पढ़ा क्या?
X