ताज़ा खबर
 

TMKOC: जब कैमरामैन के पीछे टप्पू सेना ने लिखकर चिपका दिया, ‘स्लैप मी’, राज अनादकट ने सुनाया सेट पर मस्ती का किस्सा

राज ने बताया कि शूटिंग ख़त्म हो जाने के बाद टप्पू सेना की मस्ती और अधिक बढ़ जाती है। एक बार उन लोगों ने कैमरा असिस्टेंट के पीछे स्लैप मी लिखकर चिपका दिया फिर उसके बाद..

raj anadkat, tappu sena, tappu in real lifeराज अनादकट टप्पू सेना के मुखिया टप्पू का किरदार निभाते हैं

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में ‘टप्पू सेना’ की प्यार भरी मस्तियों, बदमाशियों को देखना सभी दर्शकों को अच्छा लगता है। ये मस्ती मजाक सिर्फ़ ऑन स्क्रीन ही नहीं चलता बल्कि सेट पर शूट ख़त्म हो जाने के बाद भी टप्पू सेना की मस्ती चलती रहती है बल्कि और अधिक बढ़ जाती है। टप्पू सेना के मुखिया, ‘टप्पू’ का किरदार निभाने वाले राज अनादकट ने कुछ दिनों पहले ‘टेली चक्कर’ नामक यूट्यूब चैनल को एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने बताया कि शूट के बाद मस्ती कई गुना बढ़ जाती है।

उन्होंने सेट पर एक प्रैंक का ज़िक्र करते हुए बताया कि टप्पू सेना ने मिलकर एक कैमरामैन के साथ प्रैंक किया था। वो बोले, ‘हमारे एक कैमरा असिस्टेंट हैं, हमने उनके पीछे एक पेपर में लिखकर वो पेपर उनके पीछे चिपका दिया था। हमने पेपर में लिखा था, ‘स्लैप मी।’ वो घूम रहे थे और उनको पता ही नहीं था। सब लोग आकर उनके साथ मस्ती मज़ाक कर रहे थे, मार रहे थे उनको। फिर उन्होंने देखा कि किसी ने पीछे लिखकर चिपका दिया है। बाद में उन्हें पता चला कि ये टप्पू सेना की मस्ती थी।’ राज ने बताया कि सेट पर सब बच्चे मिलकर प्रैंक कॉल्स भी करते हैं।

राज ने इंटरव्यू के दौरान अपने बचपन से जुड़ी सबसे अच्छी याद भी साझा की। उन्होंने बताया, ‘जब मैं छोटा था, मैं और मम्मी मार्केट में गए थे। मुझे एक दुकान में मिठाई दिखी और मुझे खाने का मन हुआ। मैंने कहा मम्मी से कि मुझे वो लेकर दो। तो उन्होंने मुझे मना कर दिया। मुझे याद है, मम्मी आगे चल रहीं थीं, मैंने उनका हाथ पकड़ा था। मम्मी एक जगह सब्ज़ी खरीदने रुकीं तो मैं वहां से निकल कर भाग गया। मम्मी को बिना बताए। इधर मेरी मम्मी डर गईं कि किधर गया लड़का, गुम गया। मुझे एक अंकल रास्ते में मिले, उनको मैंने एड्रेस बताया तो वो मुझे घर पर छोड़ कर गए।’

राज ने बताया कि उन्हें अगर बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला तो वो रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहेंगे। उन्हें रोहित शेट्टी की फिल्में बहुत पसंद हैं और वो उनके निर्देशन में भी आगे कुछ करना चाहते हैं। राज को श्रद्धा कपूर और सोनाक्षी सिन्हा बहुत पसंद है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 14: जानिए कौन हैं बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वालीं नैना सिंह और कविता कौशिक
2 ये शहर ऐसा है कि हिला कर रख देगा, शायद उपर वाला…, करियर के शुरुआती दिनों का मलखान ने बयां किया किस्सा
3 Bigg Boss 14: जब सलमान खान सामने ले आए जान सानू की दोस्ती के असली रंग, भड़की निक्की तंबोली बोलीं ‘धोखेबाज’
यह पढ़ा क्या?
X