ताज़ा खबर
 

‘वो प्रेग्नेंट थीं फिर उनको..’ TMKOC में एक या दो महीने में होगी दया बेन की एंट्री! दिशा वकानी के लिए ऐसी बात बोल पड़े असित मोदी

दिशा वकानी के लिए असित मोदी ने कहा-दिशा ने दर्शकों को बहुत प्यार दिया है, ये सब उसी का नतीजा है कि उन्हें वह भूल नहीं पाए हैं। ये सब नसीब से मिलता है। मुझे लगता है कि दिशा अपने फैंस की भावनाओं की कदर करेंगी और...

TMKOC, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, दया भाबी, असित मोदी, Daya Bhabi,TMKOC के प्रोड्यूसर असित मोदी, दिशा वकानी के साथ दिलीप जोशी (फोटो सोर्स- @tarak_mehta_clips, @asitkumarrmodiofficial)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता शो में दिशा वकानी की कमी फैंस को बहुत खल रही है। लंबे वक्त से खबरें आती रहीं कि दया बेन की एंट्री अब हो सकी है तब हो सकती है। फिर बीच में ये भी कहा जाने लगा कि दिशा वकानी अब शो में कभी वापसी नहीं करेंगी। ऑफीशियल्स की तरफ से भी TMKOC में दिशा वकानी की वापसी को लेकर कोई खबर नहीं आई थी। ऐसे में अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी खुद सामने आए और शो में दया बेन की वापसी पर फैंस को जवाब देते दिखे।

इस बीच असित मोदी ने बताया कि दया बेन शो में फिर से वापसी जरूर करेंगी। अलगे 1 और 2 महीने में दया बेन वापस आएंगी। इंडिया टुडे के मुताबिक- असित मोदी बोले- मैं सच में चाहता हूं कि दया बेन शो में वापस आ जाएं, वो भी जल्द से जल्द। दर्शक चाहते हैं कि असल दया भाभी शो में वापसी करें हम और हमारी पूरी टीम उनका स्वागत करने को तैयार हैं। हम तो इंतजार में बैठे हैं।

असित मोदी ने उस वक्त के बारे में बताया जब दिशा वकानी प्रेग्नेंट थीं और मैटरनिटी लीव पर गई थीं। इसको लेकर असित मोदी ने कहा कि -वो प्रेग्नेंट थीं फिर उनको बेबी हुआ। हमने तब सोचा कि बेबी को थोड़ा और बड़ा होने दो और दिशा को भी ये वक्त बेबी के साथ एंजॉय करने दो। इस शो में दिशा नहीं थी, इस बात का हमें फर्क नहीं पड़ा लेकिन लोगों ने दिशा के रूप में दया को बहुत मिस किया।

असित मोदी आगे कहते हैं- लेकिन अब मैं भी चाहता हूं कि दया बेन ज्यादा देर न करें और जल्दी आ जाएं। अब दया की बहुत जरूरत है शो में। कुछ भी हो जाए दया तो शो में अब आएगी। एक या दो महीने में दया भाभी वापस आएंगी। क्योंकि अभी थोड़ा कोरोना काल भी चल रहा है। तो थोड़ा इंतजार है।

दिशा वकानी के लिए असित मोदी ने कहा-दिशा ने दर्शकों को बहुत प्यार दिया है, ये सब उसी का नतीजा है कि उन्हें वह भूल नहीं पाए हैं। ये सब नसीब से मिलता है। मुझे लगता है कि दिशा अपने फैंस की भावनाओं की कदर करेंगी और अपने आप से शो में वापस आ जाएंगी। वहीं असित ने ये भी कहा कि ‘अगर दिशा को वापसी में कोई दिक्कत है, जिस वजह से वह शो में नहीं आ पा रही हैं या उन्हें लगता है कि उन्हें फैमिली के साथ ही रहना चाहिए तो फिर मैं उनके इस फैसले का सम्मान भी करूंगा। तब सोचा जाएगा कि शो में दूसरी दया भाभी लाई जाए।’

Next Stories
1 ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर नज़र आईं ‘दयाबेन’, क्या शो में वापस लौट रही हैं दिशा वकानी? जानिये
2 ‘बेवकूफ मत बनो’ ये है मोहब्बतें एक्टर ने नेताओं पर ली चुटकी, बोले- कोरोना क्या आया अपना धंधा भूल गए
3 तारक मेहता में काम करते करते ‘चंपक चाचा’ के मन में आ गया है एक डर! TMKOC एक्टर ने अपनी इमेज को लेकर कही ये बात
यह पढ़ा क्या?
X