ताज़ा खबर
 

TMKOC: करोड़ों की संपत्ति के मलिक हैं ‘पोपटलाल’, ‘अंजली भाभी’ से अधिक है एक दिन की कमाई

तारक मेहता में पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक के पास करोड़ो की संपत्ति है, साथ ही उनके पास एक मर्सिडीज़ गाड़ी भी है। श्याम को एक दिन के लिए अंजली भाभी से भी...

taarak mehta ka oolta chashma, shyam pathak, shyam pathak salary per episodeपोपटलाल का ओरिजिनल किरदार अभी के किरदार से बिलकुल अलग था

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में पोपटलाल का किरदार अपने छाते और कंजूसी के लिए बेहद मशहूर है। पोपटलाल का किरदार इसलिए भी मजेदार है क्योंकि शादी को लेकर वो बहुत पापड़ बेलते हैं लेकिन उनकी शादी होते- होते रह जाती है। शो के यह बेहद मशहूर किरदार ‘पोपटलाल’ श्याम पाठक निभाते हैं। श्याम निजी ज़िंदगी में शादी शुदा हैं और उनके तीन बच्चे भी हैं। शो में श्याम पाठक का किरदार यूं तो बेहद कंजूस है लेकिन श्याम वास्तविक जिंदगी में बेहद अमीर हैं।

‘अंजली भाभी’ से ज़्यादा लेते हैं एक दिन की फीस- श्याम पाठक का शो को आगे बढ़ाने और दर्शकों के बीच लोकप्रिय बनाने में महत्वपूर्ण योगदान है। इसके लिए उन्हें अच्छी खासी सैलरी भी दी जाती है। जहां शो की महत्वपूर्ण किरदार ‘अंजली भाभी’ को एक दिन के लिए 25,000 रुपए दिए जाते हैं वहीं श्याम पाठक को उनके किरदार ‘पोपटलाल’ के लिए एक दिन के लिए 28,000 रुपए दिए जाते हैं। हालांकि इस बात का उन्होंने कभी ज़िक्र नहीं किया है कि उनकी सैलरी कितनी है लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में उनकी सैलरी का ज़िक्र है।

करोड़ों की संपत्ति है कंजूस पोपटलाल के पास- श्याम पाठक के संपत्ति की बात करें तो वो करोड़ों रुपए के मालिक हैं। पत्रिका वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार,  उनके पास 15 करोड़ रुपए की कुल संपत्ति है। इसके अलावा श्याम शानदार मर्सिडीज़ गाड़ी के भी मालिक हैं।

पोपटलाल का ओरिजिनल किरदार था कुछ ऐसा- पोपटलाल को शो में आज हम जिस रूप में देखते हैं, उनका मूल किरदार ऐसा नहीं था। श्याम पाठक ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘शुरू में जब यह किरदार इंट्रोड्यूस हुआ था तो उसमें ऐसा था कि पोपटलाल पियकड़ है जो पान खाकर पिचकारी थूकता है। लेकिन हम वो चीज नहीं दिखाना चाहते थे क्योंकि हमारे दर्शकों का एक बड़ा वर्ग बच्चे भी हैं। तो हमने उसके स्वभाव के कुछ ऐसा गुण लिए जो उसकी खूबी बन गए और दर्शकों ने पोपटलाल को बहुत प्यार दिया।

श्याम पाठक ने बताया कि लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं और वो जहां भी जाते हैं, लोग उनसे पूछते हैं कि उनका छाता कहां है। उन्होंने यह भी बताया कि बुजुर्ग लोग तो यह कहते हैं कि आपकी शादी नहीं हुई तो कोई बात नहीं, लड़की हम ढूंढ़ते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 KBC-12 को मिला तीसरा करोड़पति, IPS मोहिता शर्मा और नासिया नज़ीम के बाद अनुपा दास बनीं विजेता; जानें- कौन हैं
2 TMKOC: करोड़ों की मालकिन हैं ‘अंजली भाभी’; चार साल की रिलेशनशिप के बाद की थी ब्वॉयफ्रेंड कुणाल से शादी; इतनी लेती हैं फीस
3 TMKOC: प्रोड्यूसर असित मोदी हुए कोरोना पॉजिटिव; फैन्स से बोले- आपके प्यार, आशीर्वाद से जल्द ठीक हो जाऊंगा!
कोरोना टीकाकरण
X