ताज़ा खबर
 

TMKOC: बिना सोचे समझे जुबान देने का भुगता जेठालाल ने अंजाम! बबीता जी के लिए सिर पर ली फिर नई मुसीबत

नीला फिल्म के प्रोडक्शन में बनने वाला पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल की फेवरेट बबीता जी| की मदद के लिए वह किसी भी हद्द तक जाने को हमेशा तैयार रहते हैं। इसकी एक मिसाल दर्शकों...

TMKOC, Jethalal, Babita ji, Jethalal in a Big Trouble, Taarak Mehta, Dilip Joshi, Munmun Dutta,Taarak Mehtaa Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल (फोटोसोर्स-jethalal2.o फैन पेज)

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आए दिन जेठालाल किसी न किसी मुसीबत में पड़ते दिखाई देते हैं। फिर बाद में उन्हें अपने खास दोस्त तारक मेहता की याद आती है और वो उन्हें उस सिचुएशन से बाहर निकालते हैं। ऐसा ही एक बार फिर से जेठा के साथ इन दिनों हो रहा है। दरअसल जेठालाल ने अपनी प्रिय पड़ोसन बबीता जी को बिना सोचे समझे एक वादा कर डाला है, जिसका परिणाम ये हुआ है कि उन्हें अपने वादे को हर हालत में पूरा करना है फिर चाहे उन्हें किसी भी हद तक क्यों न जाना पड़े।

नीला फिल्म के प्रोडक्शन में बनने वाला पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल की फेवरेट बबीता जी की मदद के लिए वह किसी भी हद्द तक जाने को हमेशा तैयार रहते हैं। इसकी एक मिसाल दर्शकों को आने वाले एपिसोड में देखने को मिलने वाली है।

दरअसल, शो में कुछ ऐसा होगा कि जेठालाल अपनी दुकान से लौट रहे होते हैं, तब उन्हें सोसाइटी कंपाउंड में बबीता जी मिल जाती हैं। बबीता थोड़ी परेशान नजर आती हैं, ऐसे वह अपनी परेशानी जेठा जी के साथ शेयर करती हैं। बबीता बताती हैं कि वह अय्यर के लिए साउथ इंडियन फूड बनाने का प्लान कर रही थीं। लेकिन उनके किचन में गैस खत्म हो गई है।

बबीता परेशान होकर दूसरे सिलिंडर की व्यवस्था करने के लिए घर से बाहर निकलती हैं। लेकिन अब जब मुसीबत की घड़ी में बबीता जी को जेठालाल मिल गए हैं तो समझो मुसीबत खत्म या फिर मुसीबत और बढ़ेगी?

इसके बाद जेठालाल बिना कुछ सोचे समझे बबीता को अपने घर का सिलिंडर देने का वादा कर देते हैं। पर जब वास्तव में वह भरा हुआ सिलिंडर उठाने जाते हैं, तब उनकी हालत ख़राब हो जाती है। फिर जेठा को याद आते हैं उनके परम मित्र-तार मेहता। वह अपने दोस्त तारक मेहता के पास मदद की गुहार लगाते हैं। पर सिलिंडर इतना भारी है कि उसे उठाना दोनों के लिए कठिन हो रहा है।

क्या जेठालाल बबीता जी को दिया हुआ वादा निभा पाएंगे? या इस बार बबीता जी के सामने वह अपना कौलर नहीं उठा पाएंगे? ये जानने के लिए TMKOC का ये मजेदार एपिसोड देखना तो बनता है।

Next Stories
1 Shakti- Astitva Ke Ehsaas Ki: बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक नए अवतार में कर रही हैं वापसी; देखें वीडियो
2 कभी कोशिश नहीं की नंबर-1 बनने की? जब रजत शर्मा ने धर्मेंद्र से पूछा सवाल, देखें- क्या मिला था जवाब
3 रुपाली गांगुली के शो में राम कपूर की एंट्री, क्या वनराज संग डिवॉर्स के बाद बदलने वाली है अनुपमा की जिंदगी, बड़ा ट्विस्ट
ये पढ़ा क्या?
X