ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta ka Ooltah chashmaah: बबिता के प्यार में डूबे जेठा लाल ने दिल की बात करने की ठानी, सुनकर उड़े तारक मेहता के होश

Taarak Mehta ka Ooltah chashmaah: जेठा लाल के खयालों नें रहने वाली बबिता जी की वो बहुत इज्जत करते हैं, लेकिन एक बार भांग के नशे में जेठा लाल ने बबिता को प्रपोज करने की ठान ली जिसके बाद...

Lockdown, uravashi rautela, urvashi rautela instagram post, urvashi rautela latest picture, Covid 19, akshay kumar, akshay kumar donate 25 crore, salman khan help covid 19, salman khan being human, hrithik roshan, kapil sharma,TMKOC:बबिता के प्यार में डूबे जेठा लाल ने दिल की बात करने की ठानी

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठा लाल पर बबिता का खुमार किस कदर चढ़ा रहता है ये तो सभी जानते हैं। एक बार शो में दिखाया गया था कि पोपट लाल जो शादी के लिए बेकरार हैं पंडित जी ने उन्हें शादी के लिए शिवरात्रि पर पूजा करने के लिए कहा था। इस पर सभी गोकुलधाम वासी पोपटलाल की शादी हो जाए इस वजह से सोसायटी से शिव मंदिर तक शिवयात्रा की तैयारी करते हैं। वहीं जेठा लाल भी इस शिवयात्रा की वजह से सुबह उठकर अपना जरूरी काम निपटाने के लिए निकल जाते हैं।

इसके बाद जब जेठा लाल जब गोकुलधाम वापस आ रहे होते हैं। इस दौरान उन्हें रास्ते में एक महात्मा मिल जाते हैं, वो जेठा लाल से शिवरात्रि का खास प्रसाद लेने के लिए कहते हैं। लेकिन साथ में खड़े तारक मेहता जेठा लाल को ये खास प्रसाद (भांग) खाने से रोकते हैं। लेकिन भोले की भक्ति में लीन जेठा लाल उनकी एक बिना सुने प्रसाद खा लेते हैं। जिसके कुछ ही देर बाद जेठा लाल को भांग का नशा हो जाता है। ये देख कर उनके परम मित्र तारक मेहता घबरा जाते हैं और कहते हैं कि अगर जेठा लाल को चंपक चाचा ने भांग के नशे में देख लिया तो बहुत बड़ी गड़बड़ हो जाएगी।

जिस वजह से मेहता, जेठा लाल को अपने घर में ले जाते हैं। वहीं भांग के नशे में चूर जेठा लाल मेहता से कहते हैं कि वो आज बबिता को अपने दिल की बात बता कर रहेंगे। ये सुनकर ताकर मेहता के होश उड़ जाते हैं। वो कहते हैं कि अगर जेठा लाल ने सबके सामने बबिता से कुछ ऐसा-वैसा कह दिया तो क्या होगा। जिसके बाद मेहता जेठा लाल के मुंह में कपड़ा ठूंस देते हैं।

इधर जेठा लाल के ना आने से परेशान सभी गोकुलधाम वासी उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं दया ये प्रण ले लेती हैं कि अगर जेठा लाल सही सलामत वापस आ गए तो वो भगवान भोलेनाथ के दर्शन के लिए उल्टे पैर चलकर आएंगी। हालांकि मेहता साहब की मेहनत रंग लाती है और कुछ देर में जेठा लाल का नशा उतर जाता है जिसके बाद सभी शिव मंदिर शिवयात्रा लेकर जाते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मुझसे शादी करोगे’ को लेकर पहली बार बोलीं शहनाज, कहा- शो कर बहुत बड़ी गलती की, परिवार भी…
2 Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: दुनिया को भूल जमकर नाचे बबिता और जेठालाल, जल-भुनकर राख हो गया अय्यर
3 हम छुट्टी मनाने गए थे, अचानक कोरोना के मरीज बढ़ने लगे, इतना डर गए कि…’, Quarantine से निकलीं सिंगर ने सुनाई आपबीती
ये पढ़ा क्या?
X