मैं ही बन जाता हूं दयाबेन- दिशा वकानी की वापसी के सवाल पर झुंझला पड़े TMKOC प्रोड्यूसर, कह डाली ऐसी बात

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि दिशा शो में दोबारा आ जाए वह ये चाहते हैं। ऐसे में फैंस के सवाल अभी भी थम नहीं रहे, इसको लेकर अब असित मोदी ने दया बेन की वापसी को लेकर कहा है कि 'मैं ही..

TMKOC, तारक मेहता, तारह मेहता का उल्टा चश्मा, Dayaben, Asit Modi, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah,तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर – असित मोदी ( फोटो सोर्स- असित मोदी इंस्टा)

छोटे पर्दे का धमाकेदार शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फैंस दया बेन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दिशा वकानी के कमबैक को लेकर लगातार फैंस कभी शो डायरेक्टर से तो कभी शो प्रोड्यूसर से सवाल पूछते नजर आते हैं। ऐसे में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी कई बार दया बेन की वापसी पर कह चुके हैं कि वह भी चाहते हैं कि ‘दया बेन’ अब शो पर वापस आ जाएं।

वहीं उन्होंने ये भी कहा था कि दिशा वकानी शो पर वापस आएंगी तो दर्शकों के साथ साथ उन्हें भी अच्छा लगेगा। असित मोदी ने ये भी कहा था कि दिशा शो में दोबारा आ जाए वह ये चाहते हैं। ऐसे में फैंस के सवाल अभी भी थम नहीं रहे, इसको लेकर अब असित मोदी ने दया बेन की वापसी को लेकर कहा है कि ‘मैं ही दया बेन बन जाता हूं।’

असित मोदी ने एक इंटरव्यू में का था कि दिशा वकानी अगर शो में वापसी करना चाहती हैं तो वह बेझिझक आ सकती हैं। लेकिन अगर उनके परिवार की तरफ से दिक्कत है तो उनका जो भी उनका फैसला हो उसी पर अमल किया जाएगा। अब TMKOC के प्रोड्यूसर ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा- ‘मुझे लगता है कि मुझे ही अब दया बेन बन जाना चाहिए। काफी लंबे समय से एक ही सवाल किया जा रहा है कि दया बेन कब वापस आएंगी! मैं भी दिशा का काफी वक्त से इंतजार कर रहा हूं।’

असित मोदी ने कहा था कि वह अब शो में नयापन लाने के लिए दया भाभी की फिर से एंट्री कराएंगे। इसके अलावा वह पोपटलाल की भी शादी कराएंगे। वहीं उन्होंने कहा है कि फिलहाल ये दोनों इतने जरूरी नहीं है। जरूरी है कि इस वक्त कोविड से सावधान कैसे रहा जाए? मुझे लगता है कि अभी बाकी चीजें जरूरी नहीं हैं ये सब इंतजार कर सकते हैं। बस सब सामान्य हो जाए पहले।

बता दें, पेंडेमिक में TMKOC की शूटिंग अफेक्ट न हो इसके लिए असित मोदी नए तरीके खोज रहे हैं और इसके लिए परमिशन मिल जाए इसका इंतजार कर रहे हैं। महामारी के बीच शूटिंग और सेट पर काम करने वालों की आजीविका प्रभावित न हो इसके लिए वह बायो बबल फॉरमेट में काम करने की तैयारी में जुटे हैं।

Next Stories
1 Indian Idol 12: शम्मी कपूर की शादी पर बोलते हुए मनोज मुंतशिर ने की ये गलती, अब मांग ली माफ़ी
2 TMKOC: बबीता जी के सामने जब शर्मसार हुए थे जेठालाल! दया बेन ने खोल दी थी पति की पोल; देखें वीडियो
3 अनुपमा की गंभीर बीमारी सुनकर एक साथ आया पूरा परिवार, खुश रखने के लिए की हर संभव कोशिश
यह पढ़ा क्या?
X