ताज़ा खबर
 

गोकुलधाम सोसाइटी की लेडीज ने साथ ली सेल्फी, तो दया बेन को मिस करने लगे फैंस; TMKOC की रौशन भाभी ने कही ये बात

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: हाल ही में तारक मेहता की 'महिला मंडली' ने एक साथ कुछ तस्वीरें खींच कर सोशल मीडिया पर शेयर कीं। फोटो में दया बेन के अलावा अंजलि भाभी से लेकर रौशन भाभी तक सब महिलाएं नजर आ रही हैं।

TMKOC, Gokuldham Society, Daya Ben, Roshan, दया बेन, गोकुल धाम, रौशन भाभी, ladies Mandali of TMKOC,तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘महिला मंडली’ (फोटो सोर्स- इंस्टा jennifer_mistry_bansiwal)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। वहीं शो के बाकी मेंबर्स और शोमेकर भी दया को काफी मिस कर रहे हैं। लेकिन दिशा वकानी को लेकर अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि वह TMKOC में फिर से वापसी करेंगी भी या नहीं?

हाल ही में तारक मेहता की ‘महिला मंडली’ ने एक साथ कुछ तस्वीरें खींच कर सोशल मीडिया पर शेयर कीं। फोटो में दया बेन के अलावा अंजलि भाभी से लेकर रौशन भाभी तक सब महिलाएं नजर आ रही हैं। तस्वीरों में गोकुलधाम सोसाइटी की सभी महिलाएं सेल्फी लेते हुए बहुत खुश दिखती हैं।

रौशन भाभी ने ये तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर की हैं जिसमें वह सेल्फी ले रही हैं और पीछे माधवी, अंजलि और कोमल नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए रौशन भाभी ने लिखा- ‘इन 13 सालों में पहली बार ऐसा हुआ जब हमने साथ में पोपटलाल की बालकोनी में आकर फोटो खिंचवाई।’

दरअसल, गोकुलधाम सोसाइटी की ये महिला मंडली पोपटलाल की बालकोनी में आकर इतने सालों में पहली बार साथ में सेल्फी लेती दिखीं। इस फोटो में सिर्फ दया भाभी गायब हैं जिसको लेकर फैंस एक बार फिर से वही रट लगाने लगे- दया भाभी कब आएंगी? फैंस को तस्वीरों में भी दया भाभी की गैरमौजूदगी खल रही है।

फोटो में जेनिफर मिस्त्री के अलावा, सुनैना फौजदार, अंबिका रंजनकर, सोनिका जोशी भी नजर आ रही हैं। शो तारक मेहता में सुनैना फौजदार अंजलि भाभी यानी तारक की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। अंबिका कोमल भाभी का किरदार निभाती हैं और सोनिका जोशी शो में माधवी भिड़े बनी नजर आती हैं।

बता दें, हाल ही में खबर आई थी कि शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर दया भाभी का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी आई थीं।वेबसाइट कोईमोई के सूत्रों के मुताबिक, दिशा वकानी को तारक मेहता के सेट पर देखा गया है। शो के एक नजदीकी सूत्र ने बताया, ‘दिशा शो से पिछले कई सालों से जुड़ी हुई थीं। जाहिर सी बात है, शो के को- स्टार्स के साथ उनका जुड़ाव गहरा है। उनकी वापसी पर अभी भी सवाल है।’

Next Stories
1 ‘वो प्रेग्नेंट थीं फिर उनको..’ TMKOC में एक या दो महीने में होगी दया बेन की एंट्री! दिशा वकानी के लिए ऐसी बात बोल पड़े असित मोदी
2 ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर नज़र आईं ‘दयाबेन’, क्या शो में वापस लौट रही हैं दिशा वकानी? जानिये
3 ‘बेवकूफ मत बनो’ ये है मोहब्बतें एक्टर ने नेताओं पर ली चुटकी, बोले- कोरोना क्या आया अपना धंधा भूल गए
ये पढ़ा क्या?
X