जब ‘चंपक चाचा’ ने ‘बबीता जी’ पर फेंक दिया था नकली सांप, चप्पल लेकर मारने दौड़ी थीं एक्ट्रेस

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर मस्ती-मस्ती में चंपक चाचा यानी अमित भट्ट ने मुनमुन दत्ता पर नकली सांप फेंक दिया था, जिससे मुनमुन दत्ता ने चप्पल लेकर उनके पीछे दौड़ पड़ी थीं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Babita Ji, TMKOC, Munmun Dutt Apologizing, FIR on Munmun Dutta
TAARAK MEHTA KA OOLTAH CHASHMAH: एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला कार्यक्रम है। शो की कहानी के साथ-साथ इसके हर एक किरदार ने भी दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो दर्शकों का पर्दे पर जितना मनोरंजन करता है, इसके किरदार शूटिंग के दौरान उतनी ही मस्ती करते हैं। एक बार तो मस्ती-मस्ती में ही चंपक चाचा यानी अमित भट्ट ने मुनमुन दत्ता पर नकली सांप फेंक दिया था। इस मामले से मुनमुन दत्ता इस कदर भड़क गई थीं कि उन्होंने अमित भट्ट को चप्पल लेकर दौड़ा लिया था।

मुनमुन दत्ता और अमित भट्ट से जुड़ी इस बात का खुलासा जेनिफर मिस्त्री और अंबिका राजनकर ने किया था। सेट के दौरान की गई मस्ती के बारे में बात करते हुए जेनिफर मिस्त्री ने कहा कि एक बार सेट पर सांप वाले एपिसोड से जुड़ी शूटिंग हो रही थी। इस दौरान अमित ने मुनमुन दत्ता पर सांप फेंक दिया था।

जेनिफर मिस्त्री ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “अमित के सांप फेंकने के बाद मुनमुन दत्ता इस कदर नाराज हो गई थीं कि वह चप्पल लेकर पूरे सेट पर उनके पीछे भागी थीं। आप इस चीज की कल्पना करो कि आगे-आगे बाबूजी दौड़ रहे हैं, पीछे चप्पल लेकर बबीता जी भाग रही हैं।”

जेनिफर मिस्त्री ने इंटरव्यू में बताया कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर सबसे ज्यादा शरारतें बाबूजी यानी अमित भट्ट ही करते हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने एक और किस्सा साझा किया और कहा, “मैंने एक बार उन्हें डंडा मार दिया था और टन्न से आवाज आई थी। इसपर दिलीप जी ने कहा कि अरे उनकी हड्डी टूट जाएगी।”

दूसरी ओर अंबिका राजनकर ने बताया कि वे लोग बिल्कुल एक परिवार की तरह रहते हैं। उन्होंने कहा, “पहले दिन से ही हम लोग एक-दूसरे के साथ रहते हैं और ऐसा लगता ही नहीं है कि हम केवल सीरियल में ही पड़ोसी हैं। कईबार ऐसा महसूस होता है कि हम वाकई में एक परिवार हैं।”

बता दें कि इनके अलावा टप्पू सेना ने भी बताया था कि सेट पर भी उनकी दोस्ती काफी अच्छी है। हालांकि एक-दूसरे की पोल खोलते हुए उन्होंने कहा कि किसी में गुस्सा ज्यादा है तो कोई हर वक्त मस्ती ही करता रहता है।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट