TMKOC की ‘बबीता जी’ ने 4 महीनों में बदला अवतार, ट्रांसफॉर्मेशन लुक देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से लोगों का दिल जीत लिया है। उन्होंने इससे जुड़ी तस्वीरें भी साझा की हैं।

Munmun Dutta, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Jethalal bought Car,
तारक मेहता शो में मुनमुन दत्ता 'बबीता जी' का किरदार निभाती हैं (फोटो सोर्स – मुनमुन इंस्टा)

टीवी के मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘बबीता जी’ यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता यूं तो अपने अंदाज को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन हाल ही में वह अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उन्होंने चार महीने के अंदर-अंदर बदले हुए लुक को दिखाया है। मुनमुन दत्ता की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, साथ ही यूजर भी इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं।

मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो का कोलाज साझा किया, जिसमें एक तस्वीर उनकी चार महीने पहले की है तो वहीं दूसरी तस्वीर हाल ही की है। मुनमुन दत्ता ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “नियमित व्यायाम और एक विशेष आहार का पालन किया और अपने शरीर में आए बदलावों को भी महसूस किया।”

मुनमुन दत्ता ने पोस्ट में आगे लिखा, “सबसे अच्छी बात यह रही कि चार महीनों तक वर्कआउट न करने के बाद मैंने रोजाना वर्कआउट करने की आदत फिर से अपना ली है। अपने शरीर में आए बदलावों को देख रही हूं और महसूस भी कर रही हूं। मैं अपने वर्कआउट करने की प्रक्रिया में वापस आ गई हूं और बिजी कार्यक्रम में भी संभव होता है तो वर्कआउट जरूर करती हूं।”

मुनमुन दत्ता ने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात करते हुए आगे लिखा, “परफेक्ट बॉडी हासिल करने के लिए अभी बहुत कुछ करना बाकी है, लेकिन मैं इस रास्ते पर हूं और प्रेरित भी हूं। यह एक यात्रा बनने जा रही है और मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूं।” ‘बबीता जी’ के इस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर उनके फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

कौशिक नाम के यूजर ने लिखा, “खूबसूरत लग रही हैं आप।” नितारा सिंह नाम की यूजर ने लिखा, “खूबसूरत हैं आप।” एक यूजर ने लिखा, “पहले और बाद में, लेकिन मैं बिल्कुल जेठा की रह हूं, हर बार आपके प्यार में पड़ जाता हूं।” इससे इतर कई यूजर ने हार्ट इमोजी साझा कर भी मुनमुन दत्ता की तारीफों के पुल बांध दिये। बता दें कि मुनमुन दत्ता इससे पहले ‘टप्पू’ यानी राज अनादकट संग अपने अफेयर की खबरों के कारण भी चर्चा में आ गई थीं।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
एंड टीवी के शो ‘बढ़ो बहू’ के सेट पर लगी आग, लाइट्स फटने से हुआ हादसा