ताज़ा खबर
 

TMKOC : अय्यर ने लिया तलाक देने का फैसला तो जेठा लाल को गले लगा कर भावुक हुईं बबिता, कहा- आप मेरे…

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmaah: तारक मेहता... में एक बार अय्यर और बबिता में कंफ्यूजन इस हद तक बढ़ गई थी, कि बात तलाक तक पहुंच गई थी। जिसके बाद जेठा लाल बबिता का सहारा बने और बबिता ने भी उनको अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हुए गले लगाकर कहा...

TMKOC: जेठा लाल को गले लगाकर भावुक हुईं बबिता

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmaah: टीवी के सबसे लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठा लाल अपनी पड़ोसी बबिता को मन ही मन प्यार करते हैं। वहीं बबिता भी जेठा लाल को गोकुलधाम में अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती हैं। एक बार शो में दिखाया गया था कि बबिता और उनके पति कृष्नन अय्यर के बीच कुछ कंफ्यूजन हो जाती है। जिसके बाद बात इतनी बढ़ जाती है कि दोनों एक दूसरे को तलाक देने के लिए तैयार हो जाते हैं। इसके बाद बबिता जेठा लाल से कहती हैं कि वो अब इस सोसायटी को छोड़ कर चली जाएंगी। ये सुनते ही जेठा लाल के पैरों तले जमीन खिसक जाती है।

बबिता के मुंह से गोकुलधाम सोसायटी छोड़ने की बात सुनकर जेठा लाल भावुक हो जाते हैं और कहते हैं कि आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है। मेरे घर को आप अपना ही घर समझिए, इधर अय्यर भी गोकुलधाम का अपना फ्लैट बेचने की बात कर लेते हैं। वहीं बबिता, जेठा लाल से कहती हैं कि अब मुझे उस घर में जाना ही नहीं जहां मैं अय्यर के साथ रहा करती थी। इसके बाद जेठा लाल बबिता समझा कर रुकने के लिए अपने घर ले जाते हैं।

बबिता को अपने बेडरूम में पत्नी दया के पास सुलाने के बाद जेठा लाल उनकी चिंता करने लगते हैं कि वो आगे क्या करेंगी कैसे अपना जीवन चलाएंगी। इसके बाद बबिता कमरे से निकल कर जेठा लाल के पास सोफे पर आ जाती हैं। जेठा लाल पूछते हैं क्या हुआ आपको कुछ चाहिए इस दौरान बबिता कहती हैं की कुछ नहीं चाहिए बस आपका साथ चाहिए और ये कहते ही वो जेठा लाल को गले लगा कर भावुक हो जाती हैं और कहती हैं कि आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं।

जिसके बाद जेठा लाल की खुशी का ठिकाना नहीं रहता, लेकिन उनकी ये खुशी ज्यादा देर टिक नहीं पाती और वो सोफे से नीचे गिर जाते हैं। तब उन्हें पता चलता है कि वो सपना देख रहे थे। बबिता तो अंदर दया के पास लेटी हुई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: कपिल के शो से अब तक दूर हैं ये सेलिब्रिटीज, कॉमेडी किंग कई बार बुलाने की जता चुके हैं इच्छा
2 The Kapil Sharma Show: ‘तुम्हें बड़ा शौक है लोगों की कमाई ढूढ़ने का आज मैं…’, अक्षय कुमार ने लगाई कपिल शर्मा की क्लास
3 TMKOC: जेठालाल के घर में दी अनजान मेहमान ने दस्तक, हुआ कुछ ऐसा कि थम गई चंपक लाल की सांसें