ताज़ा खबर
 

TMKOC : दया बेन की री-एंट्री पर असित मोदी ने अब तोड़ी चुप्पी, शो प्रोड्यूसर ने दया भाभी के कमबैक पर कही ये बात..

अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दया बेन की वापसी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। दया बेन को लेकर लगातार फैंस सवाल पूछ रहे हैं कि वह लौट कर कब TMKOC में आ रही हैं।

TMKOC, taarak mehta ka ooltah chashmah, Asit Modi, असित मोदी, Daya Bhabhi comeback, तारक मेहता का उल्टा चश्माTMKOC शो प्रोड्यूसर असित मोदी, और दया बेन के कैरेक्टर में दिशा वकानी (फोटो सोर्स-asitkumarrmodioffici)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस बेसब्री से अपनी फेवरेट ‘दया बेन’ का इंतजार कर रहे हैं। शो में दया बेन का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी (Disha Vakani) शो में वापसी कर रही हैं या नहीं अभी तक इस पर कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। हालांकि अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दया बेन की वापसी को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

दया बेन को लेकर लगातार फैंस सवाल पूछ रहे हैं कि वह लौट कर कब TMKOC में आ रही हैं। अब तक दिशा वकानी के ऑफीशियल इंस्टा पर इस बारे में सवाल किए जाते थे। वहीं पिछले कुछ दिनों से शो के डायरेक्टर राजद से भी यही सवाल किया जाने लगा। अब इस पर शो मेकर असित मोदी ने जवाब देते हुए कहा है-मैं जानता हूं कि दया भाभी का इंतजार लंबा हो गया है और फैंस उनका इंतजार करते करते थक गए हैं।

दर्शक दया के गरबा को मिस कर रहे हैं और वह शो पर उन्हें वापस उसी अवतार में देखना चाहते हैं। मैं दर्शकों की भावनाओं को समझता हूं। सिर्फ दर्शक ही नहीं मैं भी चाहता हूं कि दया बेन शो पर वापस आएं। लेकिन महामारी कोविड के कारण ये फिलहाल मुमकिन नहीं हो पा रहा है।

अगले 2 से 3 महीनों तक थोड़ा और इंतजार करने की जरूरत होगी। दर्शकों को इतना और सपोर्ट करना पड़ेगा। मुझे आशा है कि वह हमारे हालात भी समझ रहे होंगे।’बता दें, दिशा वकानी को लेकर अब तक कुछ फाइनल नहीं हो पा रहा है कि वो शो का हिस्सा हैं या नहीं।

इस शो की इतनी पॉपुलरिटी है कि अब इसका एनिमेशन वर्जन भी ऑडियंस के सामने पेश किया जा रहा है। टीवी पर प्रसारित होने वाले शो की तरह एनिमेशन वर्जन में भी तारक मेहता, जेठालाल, चंपक चाचा, भिड़े, पोपट लाल दया बेन और टप्पू जैसे कैरेक्टर्स नजर आ रहे हैं। लोग इसे देखना काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Next Stories
1 Indian Idol 12: शो में पहुंचे बाबा रामदेव ने स्टेज पर उठाया सिलेंडर! जय भानुशाली के साथ की खूब मस्ती
2 कौन है यार किसको ले आते हो? चीप डिबेट अच्छा नहीं लगता, अमिश देवगन के डिबेट शो में बोल पड़े पैनलिस्ट; मिला ऐसा जवाब
3 … तो बिग बॉस के घर में होते राजेश खन्ना
यह पढ़ा क्या?
X