ताज़ा खबर
 

वह बात मैं कभी नहीं भूल सकती- 19 साल की उम्र में कास्टिंग काउच का शिकार हुई थीं TMKOC एक्ट्रेस, इंटरव्यू में बयां किया दर्द

अराधना शर्मा ने बताया कि 19 साल की उम्र में वह कास्टिंग काउच का शिकार हुई थीं। इस घटना के बाद से ही उन्हें पुरुषों पर विश्वास करने में थोड़ी समस्या भी होने लगी थी।

TMKOC एक्ट्रेस अराधना शर्मा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

‘स्प्लिट्सविला’ से टीवी की दुनिया में कदम रखने वाली अराधना शर्मा ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ में रहते हुए भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं। उनके किरदार को दर्शकों ने भी खूब सराहा था। शो से इतर अराधना शर्मा कास्टिंग काउच पर दिये गए बयान को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में दिए इंटरव्यू में अराधना शर्मा ने बताया कि 19 साल की उम्र में वह कास्टिंग काउच का शिकार हुई थीं। इस घटना के बाद से ही उन्हें पुरुषों पर विश्वास करने में थोड़ी समस्या भी होने लगी थी।

इस घटना का जिक्र करते हुए अराधना शर्मा ने कहा, “यह एक ऐसी घटना थी, जिसे मैं जिंदगी भर नहीं भुला सकती हूं। चार-पांच साल पहले की बात है जब मैं पुणे में रहकर पढ़ाई कर रही थी। मैं पुणे में रहकर मॉडलिंग भी कर रही थी, तभी मुझे पता चला कि एक व्यक्ति मुंबई में होने वाले किसी प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग कर रहा है।”

अराधना शर्मा ने इस बात का जिक्र करते हुए आगे कहा, “इस काम के लिए मैं अपने होम टाउन रांची गई, क्योंकि कास्टिंग से जुड़ी बातचीत के लिए मुझे वहीं बुलाया गया था। हम कमरे में बैठकर स्क्रिप्ट पढ़ ही रहे थे कि उस व्यक्ति ने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की। पहले तो मुझे पता नहीं लगा कि हो क्या रहा है।”

अराधना शर्मा ने इस बारे में आगे कहा, “मुझे बस यह याद है कि मैंने उसे धक्का दिया और वहां से फरार हो गई। मैं इस घटना को किसी के भी साथ साझा नहीं कर पाई हूं, क्योंकि यह वाकई में बहुत बुरा था।” एक्ट्रेस ने बताया कि इस घटना के बाद से उनपर ऐसा प्रभाव पड़ा कि अब वह किसी भी पुरुष के साथ एक कमरे में नहीं रह सकती हैं।

अराधना शर्मा ने कास्टिंग काउच के उनके जीवन पर पड़े प्रभाव का जिक्र करते हुए कहा, “मैं यहां तक कि अपने पिता के साथ भी एक कमरे में नहीं रह सकती हूं। यह मेरे साथ हुआ है और उस वक्त मैं केवल 19 या 20 साल की ही थी। यह वाकई में मेरे लिए बहुत ही गंदा और बुरा अनुभव था।”

अराधना शर्मा ने इंटरव्यू में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “इस शो से मुझे पहचान मिली है और मेरे करियर को भी ऊंचाइयां मिली हैं। मुझे अपने किरदार के लिए लोगों से भी खूब सारा प्यार मिला है।”

Next Stories
1 मुझे मालूम भी नहीं वो दिखते कैसे हैं- पिता को याद कर भावुक हुईं भारती सिंह, घर में नहीं लगने देतीं एक भी तस्वीर; जानें वजह
2 मेरी बहन को गाली देने की हिम्मत कैसे हुई? ट्रोल्स पर भड़के एक्टर, छोड़ा ट्विटर
3 अर्चना पूरन सिंह और परमीत ने भागकर की थी शादी, 12 बजे रात में ढूंढ रहे थे पंडित; कपिल शर्मा के शो में सुनाया किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X