ताज़ा खबर
 

जुए की लत लगी तो महिलाओं से लूटपाट करने लगा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम कर चुका एक्टर, पुलिस ने ऐसे किया अरेस्ट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मिराज कापड़ी और वैभव बाबू जादव की गिरफ्तारी की पुष्टि पुलिस ने सोमवार को की। खबर है कि शुरुआत में मिराज ने कई टीवी सीरियल्स में छोटे मोटो रोल निभाए थे।

TMKOC, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma Actor, TMKOC Actor Arrested By police,तारक मेहता शो में काम कर चुके एक्टर पर लगा चेन स्नैचिंग का आरोप (प्रतिकात्मक छवि)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आ चुके एक्टर मिराज कापड़ी पर चेन स्नैचिंग और महिलाओं से लूटपाट करने का आरोप लगा है। मिराज के साथ एक और शख्स की गिरफ्तारी हुई है, जो कि पेशे से बिल्डर है। मिराज कापड़ी और वैभव बाबू जादव की गिरफ्तारी की पुष्टि हो चुकी है। खबर है कि शुरुआत में मिराज ने कई टीवी सीरियल्स में छोटे मोटो रोल निभाए थे।

वहीं धीर धीरे जब उन्हें काम मिलना बंद हो गया तो उन्हें आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक मिराज कापड़ी ने पैसे के लिए लूट पाट करना शुरू कर दिया। खबरों के मुताबिक मिराज को जुए की लत लग गई थी। जबकि वह बी.कॉम पास हैं। जूनागढ़ के रहने वाले मिराज मुंबई के अंधेरी इलाके में रहते थे और वहीं एक जिम में फिटनेस ट्रेनर का काम भी करते थे। इस बीच उन्हें जुए की लत लग गई जिसके बाद उनकी सारी कमाई जुए में जाने लगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मिराज और वैभव मिलकर लूट को अंजाम देते थे। ऐसे में ज्यादातर बुजुर्ग महिलाएं उनका निशाना होती थीं। इन दोनों को तब गिरफ्तार किया गया जब उन्होंने एक बुजुर्ग महिला को अपना शिकार बनाया पर वह दोनों पकड़े गए। पुलिस के मुताबिक मिराज और वैभव बाबू के पास से चोरी की बाइक, ढाई लाख के करीब सोने चांदी के जेवर जब्त किए गए।

मिराज ने पूछताछ में बताया कि वह कई सालों से लूट का काम कर रहे थे। इसके अलावा मिराज ने ये भी बताया कि वह शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी काम कर चुका है। इसके अलावा और भी कई टीवी सीरियल्स में उसने काम किया था- थपकी, मेरे अंगने में , संयुक्ता आदि कई ऐसे सीरियल्स रहे जिसमें मिराज ने काम किया।

पुलिस ने ये भी बताया कि मिराज को जुए की लत ने बर्बाद किया। वह सट्टे लगाया करता था। कुछ वक्त पहले ही उसने क्रिकेट में सट्टेबाजी की थी जिसमें वह लाखों रुपए हार गया था। ऐसे में उसकी फाइनेंशियल कंडिशन बहुत ज्यादा खराब हो गई। इसके बाद वैभव के साथ मिल कर उसने पैसा कमान के लिए शॉटकट अपनाया और बुजुर्ग महिलाओं को निशाना बना कर उनसे छीना झपटी करना शुरू कर दिया।

Next Stories
1 दिशा वकानी को छोड़ अब TMKOC डायरेक्टर के पीछे पड़े फैंस, दया बेन कब आएगी? सवाल पर दिया जवाब
2 Indian Idol 12 में छलके रेखा के आंसू, अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गाना भी गाया
3 ‘मां कोरोना देवी..’ अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली आईं कोरोना की चपेट में, पोस्ट कर बोलीं- ये क्या हुआ, कैसे हुआ?
ये पढ़ा क्या?
X