ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 14 से मिला Tik Tok स्टार आमिर सिद्दीकी को ऑफर, विवादित वीडियो बनाकर मचा दिया था हंगामा

सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 14 की शुरुआत होने में अब कुछ ही महीने बाकी हैं। शो से जुड़ी खबर के मुताबिक विवादित टिक टॉक इनफ्लुएंसर आमिर सिद्दीकी को सलमान खान के शो से ऑफर मिला...

Tik Tok स्टार आमिर सिद्दीकी को मिला बिग बॉस 14 से ऑफर

टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस 14 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस दौरान एक बार फिर शो में आने वाले सेलिब्रिटीज को लेकर चर्ता तेज़ हो गई हैं। शो को लेकर आए दिन कुछ न कुछ खबरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में खबर आई की इस बार शो की थीम जंगल पर बेस्ड होने वाली है। वहीं इस बार शो में कुल 16 लोगों की एंट्री होगी जिनमें 13 सिलेब्रिटीज़ सहित 3 कॉमनर भी हिस्सा लेंगे। हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस का हिस्सा बनने वाले सेलिब्रिटीज़ के बारे में कुछ भी रिवील न किया जाए इस बात का मेकर्स की तरफ से बहुत ध्यान रखा जा रहा है।

लेकिन फिर भी शो से जुड़ी तमाम खबरें छन कर बाहर आती रहती हैं। वेब पोर्टेल टेली चक्कर में छपी खबर के मुताबिक विवादित टिक टॉक इनफ्लुएंसर आमिर सिद्दीकी (Aamir Siddiqui) को सलमान खान के शो बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है। गौरतलब है कि आमिर पिछले दिनों टिक टॉक को यूट्यूब से बेहतर बताने वाली वीडियो बनाकर चर्चा में आ गए थे। आमिर की इस वीडियो के बाद यूट्यूबर कैरि मिनाती (Carry minati) ने उनको रोस्ट कर दिया था। जिसके बाद पूरे देश में सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स के बीच टिक टॉक और यूट्यूब को लेकर जंग शुरू हो गई थी।

टिकटॉक कम्युनिटी और यूट्यूब कम्युनिटी के बीच बढ़ते विवाद को देखकर उनका टिक टॉक अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। जिसके बाद आमिर ने इसकी जानकारी एक वीडियो बनाकर दी थी। आमिर यहीं नहीं रुके थे उन्होंने एक वीडियो शेयर कर के कैरिमिनाती की मिमिक्री कर उनको जवाब दिया था। जिसके बाद एक बार फिर वो यूट्यूबर्स के निशाने पर आ गए थे।

बता दें हाल ही में भारत सरकार द्वारा टिक टॉक सहित 59 चाइनीज़ एप्स पर पूरी तरह प्रतिबंध लगाया जा चुका है। वहीं बात अगर आमिर सिद्दीकी की तो आमिर मूल रूप से लखनऊ के रहने वाले हैं। इसके अलावा आमिर टिक टॉक पर टीम नवाब का हिस्सा हैं। उनके इंस्टाग्राम पर तकरीबन 5 लाख फॉलोअर्स हैं। वहीं टिक टॉक पर उन्हें  3.8 मिलियन यानि लगभग 38 लाख लोग फॉलो करते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ThrowBack: जब सैफ अली खान के सामने कंगना रनौत ने करण जौहर को बताया ‘मूवी माफिया’, फिल्ममेकर ने कुछ यूं दिया था जवाब
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता के रंग लगा रहे बका को देख चढ़ा जेठालाल का पारा, बालकनी से ही लगा दी ‘पार्टी’ की क्लास
3 The Kapil Sharma Show: शाहरुख खान के रिजेक्ट किये रोल से करण जौहर ने किया था एक्टिंग डेब्यू, सुनाया पहली मुलाकात का दिलचस्प किस्सा