ताज़ा खबर
 

कैंसर से जूझ रही इस पेशेंट को सिर्फ एक सीरियल देखने की है इजाजत

HINA KHAN: हाल ही में हिना खान की गर्दन में बहुत दर्द था। उनकी गर्दन में मोच आ गई थी। ऐसे में हिना खान मुंबई के कोकीलाबेन अस्पताल में अपना इलाज कराने जा पहुंची। इस अस्पताल में एक्ट्रेस को एक पेशेंट मिली।

हिना खान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा तादात में है। एक्ट्रेस इन दिनों ‘कसौटी जिंदगी की’ में नजर आ रही हैं। इस शो में एक्ट्रेस कोमोलिका के किरदार को निभा रही हैं। शो और हिना का ये रोल फैन्स के बीच बहुत ज्यादा पॉपुलर हो चुका है। हाल ही में हिना खान की गर्दन में बहुत दर्द था। उनकी गर्दन में मोच आ गई थी। ऐसे में हिना खान मुंबई के कोकीलाबेन अस्पताल में अपना इलाज कराने जा पहुंची। इस अस्पताल में एक्ट्रेस को एक पेशेंट मिली। हिना को मिलने वाली फैन कैंसर से पीड़ित हैं। पेशेंट हिना की बहुत बड़ी फैन निकली। ऐसे में उसने हिना खान को बताया कि वह हिना का शो देखती हैं। हिना खान ने इस पेशेंट के साथ एक तस्वीर शेयर कर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर किया।

हिना ने इसे कैप्शन भी दिया। हिना ने लिखा- ‘कोकिलाबेन अस्पताल में मुझे एक एंजल मिली। मै अपने गर्दन दर्द की वजह से काफी परेशान थी। उस वक्त वे मेरे सामने स्माइल करती हुई आईं। उसका कीमो चल रहा है। डॉक्टर्स ने उन्हेंन जो टीवी देखने का वक्त दिया है उसमें वह मेरा सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ देखती हैं। उसे कोमोलिका बहुत ज्यादा पसंद है। तुमने ये बताकर मेरा दिन बना दिया है। हमारी दुआएं तुम्हारे साथ हैं।’

https://www.instagram.com/p/BvFybByHHwN/?

बता दें, हिना खान इस शो के बाद से फैन्स के बीच और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं। हिना खान बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आई थीं। इस शो से पहले हिना खान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के रूप में नजर आती थीं। शो में हिना मेन लीड में पॉजिटिव किरदार में थीं। बिग बॉस 11 में आने के बाद हिना की छवि सोशल मीडिया पर निगेटिव होने लगी थी। ऐसे में हिना ने अपनी छवि के साथ एक्सपेरिमेंट भी किया। हिना को इस शो में काफी पसंद किया जा रहा है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Naagin 3: ‘विषकन्या’ रूही की खूबसूरती से नागिन बेला और विशाखा को हो रही जलन? विक्रांत-माहिर को मिली दूर रहने की हिदायत
2 Naagin 3: बेला ने पकड़ा माहिर का झूठ, सच्चाई सामने आते ही इस राज से उठा पर्दा
3 ‘तुझे तो कोई भी..’, जब सलमान से परेशान हो रोने लगीं फराह खान
ये पढ़ा क्या?
X