ताज़ा खबर
 

जब बाबा रामदेव से महिला मांगने लगी उनका नंबर, पड़ गई थी पीछे, कपिल के शो में योग गुरु ने सुनाया था पूरा किस्सा

The Kapil Sharma Show: योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में एक से बढ़कर एक मजेदार किस्से शेयर किए थे।

The Kapil Sharma Show, Baba Ramdev, Kapil SharmaTKSS: बाबा रामदेव ने कपिल के शो पर सुनाया मजेदार किस्सा

The Kapil Sharma Show: टीवी सीरियल द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय है। कपिल और उनकी टीम शो में आए सेलेब्स के साथ जमकर मस्ती करती है। बीते दिनों कपिल के शो पर योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने शिरकत की थी। बाबा रामदेव ने कपिल के शो पर एक से बढ़कर एक मजेदार किस्से शेयर किए थे।

बाबा रामदेव ने लॉस एंजेलिस से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया। बाबा रामदेव ने कहा, ‘जब मैं कैंप करके बाहर निकला तो एक औरत आई मेरे पास और उसने मुझसे कहा कि बाबा जी आप बहुत अच्छा काम कर रहे हो। मैं आपको अपना सबकुछ देना चाहती हूं। मेरे पास काफी पैसे हैं। उस महिला को जवाब देते हुए मैंने कहा कि तुम मेरे PA से बात कर लो। जिसपर उसने मुझसे कहा नहीं बाबाजी मुझे आपका नंबर चाहिए। मुझे आपसे अकेले में बात करनी है। आप मेरी बातों को समझ नहीं रहे हैं मैं आपसे कह रही हूं कि मैं आपको अपना सबकुछ देना चाहती हूं। महिला की बातों को मैंने भाप लिया कि यहां पर थोड़ा खतरा है।’

बाबा रामदेव ने शेयर किया मजेदार किस्सा: बाबा रामदेव ने एक अन्य किस्सा शेयर करते हुए कहा कि यह 2004 की बात है। जब विदेश में मैं शिविर करके निकला तो लोग मुझे फ्लाइंग किस दे रहे थे। मुझे लगा कि लोग फूंक क्यों मार रहे हैं। फिर मैंने सोचा कि शायद यह वहां पर कोई रीति-रिवाज होता होगा। फिर मुझे बताया गया कि बाबा जी वह सब आपके फैन हैं। उस वक्त तक मैंने अंग्रेजी काफी कम पढ़ी थी जिसके चलते मैंने उनसे कहा कि फैन तो पंखा होता है जो घूमता रहता है। जिसके जवाब में मुझसे कहा गया कि बाबा जी यह सब भी फैन हैं घूमती-फिरती आत्माएं।

बता दें कि इस बार इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के टाइटल स्पॉन्सरशिप के लिए बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि भी शामिल हो गई है। कंपनी के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने इस बात पर मुहर भी लगा दी है। हालांकि इससे पहले बाबा रामदेव आईपीएल को भारतीय संस्कृति के खिलाफ बता चुके हैं। रामदेव ने कहा था कि चीयरलीडर्स के चलते यह खेल अश्लील हो गया है। उन्होंने कहा था कि आईपीएल के चलते देश में जुआ और सट्टा बाजार बढ़ रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जल्द मां बनेंगी एक्ट्रेस पूजा, बोलीं- बच्चा आ जाए तब करूंगी पारंपरिक तरीक़े से शादी
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता ने सिखाया जेठालाल को योग, क्या दूर हो पाएगा टप्पू के पापा का रोग?
3 Kundali Bhagya 14th August 2020 Preview: खुल जाएगी शर्लिन की पोल, ऋषभ के हाथ लगे सबूत
ये पढ़ा क्या?
X