‘तू पियेगा तो सबको पिलानी पड़ेगी’, जब Shahrukh को कोल्ड ड्रिंक तक नहीं पीने देता था डायरेक्टर

The Kapil Sharma Show: एक वक्त ऐसा भी था जब शाहरुख खान अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर समय बिताते थे तो उन्हें पीने के लिए ठंडी कोल्ड्रिंक भी नहीं मिल पाती थी।

सुपरस्टार शाहरुख खान (फोटोसोर्स: इंस्टा.)

The Kapil Sharma Show: शाहरुख खान ने बिना किसी गॉड फादर के बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पैर जमाए। देखते ही देखते शाहरुख खान किंग खान बन गए और ‘बादशाह’ के नाम से भी जाने जाने लगे। एक वक्त ऐसा भी था जब शाहरुख खान अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर समय बिताते थे तो उन्हें पीने के लिए ठंडी कोल्ड्रिंक भी नहीं मिल पाती थी। जी हां, फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ की शूटिंग के वक्त जब शाहरुख खान का दिल कोल्ड्रिंक पीने का करता था तो उन्हें ये कह कर मना कर दिया जाता था कि ‘तू पियेगा तो सबको पिलानी पड़ेगी’।

इस बारे में डांस कोरियोग्राफ फराह खान खुद बताती हैं, दरअसल, कपिल शर्मा के शो में पहुंची फराह कहती हैं कि उन्हें शाहरुख की ‘कभी हां कभी ना’ बहुत पसंद है। इसी फिल्म के दौरान उन दोनों की पहली मुलाकात भी हुई थी। फराह बताती हैं कि ‘उस वक्त सेट्स पर शाहरुख खान को ये कहकर डायरेक्टर कोल्ड्रिंग पीने के लिए मना कर देता था कि तू पिएगा तो औरों को भी पिलानी पड़ेगी। इतना गरीब प्रोडक्शन था(हंसते हुए)।’

फराह आगे कहती हैं कि शाहरुख खान और उनकी मुलाकात तभी हुई थी। फराह कहती हैं- ‘ शाहरुख को पहली बार मिलकर ऐसा लगा कि वह नया नहीं है, हम एक दूसरे को बहुत पहले से जानते हैं जैसे कि हम कॉलेज फ्रेंड्स हों, तभी से हम दोस्त बन गए।’

बता दें, शाहरुख खान और फराह खान ने साथ में कई फिल्मों में काम किया। फराह ने शाहरुख खान की कई फिल्मों के गानों के लिए कोरियोग्राफी भी करके दी। तो फराह की कई फिल्मों में शाहरुख खान ने काम किया। फिल्म ‘मैं हूं ना’, ‘ओम शांति ओम’ और ‘हैप्पी न्यू इयर’ को फराह ने डायरेक्ट किया था।

इन फिल्मों में शाहरुख खान ही मेन लीड रोल में थे। फराह खान की मैं हूं ना और ओम शांति ओम को ऑडियंस का बहुत प्यार मिला। फराह ने शो में बताया था कि हाल ही में फिल्म मैं हूं ना के 15 साल पूरे हुए हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Taarak mehta ka ultah chashmah: शो के एक्टर की मौत पर Ravi Kishan समेत तमाम भोजपुरी स्टार्स हुए थे भावुक
2 Video: ‘मुझे प्यार हो गया है’, Shilpa Shetty ने सबके सामने इस कंटेस्टेंट से किया अपने प्यार का इजहार
3 मशहूर एक्टर प्रतीश वोरा की बच्ची ने गलती से निगल लिया खिलौना, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम
यह पढ़ा क्या?
X