ताज़ा खबर
 

Mallika Sherawat के बेली पर अंडा फ्राई करना चाहता था प्रोड्यूसर

बता दें कि मल्लिका शेरावत हॉरर वेब सीरीज 'बू सबकी फटेगी' से वापसी कर रही हैं। इसकी कहानी दोस्तों के एक ग्रुप के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने एक दोस्त को हैरत में डालने के लिए एक सुनसान रिसॉर्ट में रात बिताने की योजना बनाते हैं।

मल्लिका शेरावत हॉरर वेब सीरीज बू सबकी फटेगी से फिल्मों में कमबैक कर रही हैं। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

The Kapil Sharma Show: फिल्मों से काफी समय से दूर चल रही मशहूर एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत एकता कपूर की वेब सीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ से कमबैक कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर एकता और को-एक्टर तुषार कपूर के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में इसके प्रमोशन के लिए बतौर मेहमान शरीक हुईं थीं। शो पर मल्लिका संग कपिल शर्मा ने जहां काफी मस्ती की वहीं मल्लिका ने इस दौरान अपने जीवन से जुड़े कई किस्से भी शेयर किए। शो पर कपिल ने एक्ट्रेस से जुड़े कुछ अफवाह को लेकर ऐसा सवाल पूछ दिया कि मल्लिका काफी हंसने लगीं। कपिल ने मल्लिका से पूछा कि ऐसी कई अफवाहें थी कि लोग रोटियों को गर्म रखने के लिए न्यूज पेपर या फिर उस पोस्टर में लपेट कर रखते थे जिसमें आपकी फोटो हो, क्या ये सही है? इस सवाल को सुन मल्लिका पहले खूब हंसी फिर बोलीं कि यह सही बात है।

इस दौरान मल्लिका ने अपने हॉटनेस से जुड़ा एक और किस्सा शेयर किया। मल्लिका ने शो पर बताया कि एक प्रोड्यूसर एक सीन शूट करना चाहते थे जिसमें मेरी बेली पर अंडा फ्राई होता हुआ दिखाई दे। इसके पीछे की वजह के बारे में मल्लिका ने खुलासा करते हुए कहा कि प्रोड्यूसर ऐसा कर मेरी हॉटनेस का पता लगाना चाहते थे। हालांकि प्रोड्यूसर के अरमानों पर पानी फिर गया क्योंकि मल्लिका ने इस सीन को शूट करने से ही मना कर दिया था।

शो पर बातों का सिलसिला जारी था। इस दौरान अर्चना पूरन सिंह ने भी एकता कपूर के बारे में एक खुलासा करते हुए कहा कि एकता फ्लाइट में सफर करने से काफी डरती हैं। इससे जुड़ा एक वाकया शेयर करते हुए अर्चना ने कहा कि एक बार जब वह एकता के साथ यात्रा कर रहीं थीं तभी उड़ान भरने के दौरान एकता ने लगातार 15-20 मिनट तक उनका हाथ पकड़े रखा। अर्चना के इस खुलासे पर तुषार कपूर हामी भरते हुए कहा कि एकता फ्लाइट में सफर करने को लेकर काफी परेशान हो जाती हैं। पूरे सफर के दौरान वह एयर होस्टेज से पूछती रहती हैं कि फ्लाइट लैंड कब होगी।

बता दें बू सबकी फटेगी एक हॉरर के साथ कॉमेडी वेब सीरीज है। कहानी दोस्तों के एक ग्रुप के इर्द-गिर्द घूमती है। दोस्तों का एक ग्रुप अपने एक दोस्त को हैरत में डालने के लिए एक सुनसान रिसॉर्ट में रात बिताने की योजना बनाते हैं। रिसॉर्ट का मालिक ब्लाइंड केयरटेकर संजय मिश्रा है। ग्रुप निर्जन रिसॉर्ट में हो रहीं गतिविधियों को नजरंदाज करता है, लेकिन हालात तब और डरावने हो जाते हैं जब एक सदस्य के मारे जाने के बाद भूत बन जाता है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X