ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: जब रणवीर सिंह को देख दीपिका को बहन बोलने लगे कपिल, सिद्धू ने भी लिये कप्पू शर्मा से मज़े

The Kapil Sharma Show: एक बार जब कपिल शर्मा के शो पर एक्टर रणवीर सिंह पहुंचे, तो उन्होंने कॉमेडी किंग कपिल के मुंह से दीपिका पादुकोण के लिए बहन' बुलवा...

the kapil sharma show, ranveer singh, kapil sharma Tkss: जब रणवीर सिंह को देख दीपिका को बहन बोलने लगे कपिल

The Kapil Sharma Show: टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी सीरियल्स में शुमार ‘द कपिल शर्मा शो’ में यूं तो सेलिब्रिटीज़ का आना जाना लगा रहता है। लेकिन जब शो में रणवीर सिंह जैसा एनर्जेटिक एक्टर पहुंचता है तो शो में चार चांद लग जाते हैं। एक बार जब रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे तो उन्होंने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की। रणवीर ने कपिल को अपनी और दीपिका की बातें बता-बताकर पहले खूब जलाया फिर उन्हें दीपिका को बहन बोलने पर मजबूर कर दिया।

दरअसल रणवीर ने बताया कि दीपिका मेरे बर्थडे पर मुझसे मिलने ‘सिंबा’ के सेट पर हैदराबाद आई थीं। तब मुझे सबसे ज्यादा खुशी क्योंकि उन्होंने मुझे हॉट बोला था। ये सुनकर तो कपिल शर्मा के जैसे होश ही उड़ गए। रणवीर ने बताया कि जब दीपिका ने मुझे देखकर हॉट बोला तो उसके एक महीने बाद तक मैं खुशी के मारे सीना तान कर शूटिंग करता रहा। इस बात को सुनकर बहती गंगा में हाथ धोते हुए सिद्धू ने भी कपिल से मज़े लेते हुए कहा, आपका तो सीना चौड़ा हो गया लेकिन इसका तो सीना सुकड़ गया। वहीं इसके बाद फैंस से बात करते वक्त कपिल ने अपने दिल पर पत्थर रख कर कहा। रणवीर मेरी बहन का पति है इससे कम फ्लर्ट करना सब लोग।

गौरतलब है कि रणवीर, दीपिका और अपनी शादी के बाद पहली बार कपिल के शो पर पहुंचे थे। वहीं इससे पहले शो में उनकी एंट्री के वक्त कपिल का मुंह फूला हुआ था। ये देखकर कपिल से मज़े लेते हुए रणवीर ने सिद्धू से कहा देखिये पाजी ये क्या तरीका है मैं आया हूं शो में तो कपिल ने न कोई स्वागत किया और न ही मुझसे बात की है। आखिर बात क्या है। इस पर सिद्धू कहते हैं की जलन बड़ी चीज़ है।

बता दें, इससे पहले पिछली बार जब कपिल के शो में दीपिका आई थीं तब दीपिका ने कपिल को ‘कप्पू’ कहा था। ये सुनकर खुशी के मारे उतावले कपिल ने दीपिका से कहा था कि वो उन्हें ‘कप्पू’ ही बुलाया करें। जिसके बाद रणवीर सिंह को दीपिका ने कप्पू के जीजू कहना शुरू कर दिया था। गौरतलब है कि कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते टीवी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के फ्रेश एपिसोड्स की शूटिंग बंद है। हालांकि इस वक्त कपिल शर्मा शो के कुछ बेहतरीन एपिसोड्स दिखाए जा रहे हैं।

Next Stories
1 ‘खतरों के खिलाड़ी-10’ से कटा करण पटेल का पत्ता, शो से हुए बाहर, अब इन कंटेस्टेंट्स के बीच है टक्कर
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्यों असल ज़िंदगी में दोस्त नहीं हैं सोनू और टप्पू, पलक सिद्धवानी ने बताई वजह
3 Bigg Boos फेम हिमांशी खुराना की कार पर हमला, एक्ट्रेस बोलीं- बचकानी हरकतों से मैं नहीं डरने वाली
ये पढ़ा क्या?
X