ताज़ा खबर
 

‘द कपिल शर्मा शो’ के सदस्य कीकू शारदा के इस ट्वीट से आखिर क्यों नाराज हैं सुनील ग्रोवर

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर 'द कपिल शर्मा शो' के सदस्य कीकू शारदा के एक ट्वीट से नाराज हैं। दरअसल, कीकू ने अपने ट्वीट में 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' और 'द कपिल शर्मा शो' की तुलना की है।
Author नई दिल्ली | July 3, 2017 19:08 pm
सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ के सदस्य कीकू शारदा के एक ट्वीट से नाराज हैं।

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ के सदस्य कीकू शारदा के एक ट्वीट से नाराज हैं। दरअसल, कीकू ने अपने ट्वीट में ‘सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ की तुलना की है। अपने एक फैन के ट्वीट के जवाब में कीकू ने लिखा, “गॉड इज काइंड यानि भगवान दयालु है।” मालूम हो कि द कपिल शर्मा शो ने टीआरपी रेटिंग सुनील के द्वारा सलमान खान और सोहेल खान के साथ किए गए स्पेशल कॉमेडी शो सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट को पछाड़ दिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, “सुनील ग्रोवर की टीम का कहना है कि सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट और द कपिल शर्मा शो की तुलना नहीं की जा सकती है। क्योंकि इनका प्रमोशनल स्टाइल अलग-अलग था। सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए इसे तैयार किया गया था। इसके अलावा टीवी पर इसका प्रसारण 18 जून को किया गया और उसी दिन चैंपियंस ट्राफी का फाइनल इंडिया और पाकिस्तान के बीच खेला जाना था। इन सब चीजों का शो की टीआरपी पर असर पड़ा।”


बता दें कि कपिल शर्मा का शो दोबारा टॉप 10 रैंकिग में लौट आया है। द कपिल शर्मा शो फिलहाल टीआरपी रेटिंग में 8वें पायदान पर है। जबकि सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट 16वां स्थान ही प्राप्त कर पाया। इस पर कीकू शारदा ने ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया था। कीकू ने लिखा था,  “अक्सर वही रिश्ते लाजवाब होते हैं, जो जमाने से नहीं, एहसासों से बने होते हैं।”


मालूम हो कि कपिल के साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद से ही द कपिल शर्मा शो की टीआरपी में काफी गिरावट आने लगी थी। कपिल के पुराने साथी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, अली असगर और संकेत भोंसले समेत शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस ने कृष्णा अभिषेक के साथ हाथ मिला लिया। अब जल्द ही यह लोग सोनी टीवी पर ही एक नए शो ‘कॉमेडी कंपनी’ के साथ वापसी करेंगे। माना जा रहा है कि यह शो कपिल के शो को जबरदस्त टक्कर देने वाला है। लेकिन सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.