‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोमो में नजर नहीं आई थीं सुमोना चक्रवर्ती, अर्चना पूरन सिंह ने पूछी वजह तो दिया ये जवाब

अर्चना पूरन सिंह ने सुमोना चक्रवर्ती से सवाल किया कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोमो में क्यों नहीं थीं? एक्ट्रेस ने भी इसका जबरदस्त जवाब दिया।

sumona chakravarti, archana puran singh
अर्चना पूरन सिंह और एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (फोटो सोर्स- अर्चना पूरन सिंह इंस्टाग्राम)

टीवी का सबसे पसंदीदा कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ 21 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है। शो पिछले सभी कलाकारों के साथ एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है। खास बात तो यह है कि कार्यक्रम में सुमोना चक्रवर्ती की भी एंट्री हो चुकी है, साथ ही वह इस बार नए अंदाज में दिखने भी वाली हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले रिलीज हुए ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोमो में सुमोना चक्रवर्ती नजर नहीं आई थीं वहीं जब अर्चना पूरन सिंह ने उनसे सवाल किया तो एक्ट्रेस ने भी इसका जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया।

अर्चना पूरन सिंह ने सुमोना चक्रवर्ती संग ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया, जिसमें वे साथ में खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इसी बीच अर्चना पूरन सिंह ने सुमोना की तरफ इशारा करते हुए कहा, ‘ये मैम हैं शो पर, हम इनके बगैर कभी शो नहीं बनाएंगे।’

अर्चना पूरन सिंह ने इसी बीच सुमोना से बात करते हुए आगे कहा, “ये प्रोमो में क्यों नहीं थीं, ये आपको बताएंगी।” इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, “ये कभी किसी को नहीं पता चलेगा कि मैं प्रोमो में आखिर क्यों नहीं थी। असल में स्टार्स को प्रोमो की कोई जरूरत ही नहीं होती है।”

इस वीडियो को साझा करते हुए अर्चना पूरन सिंह ने लिखा, “कुछ चीजें हमारे लिए बहुत मायने रखती हैं। हमारी सबसे खुशहाल टीम है और अब बस एक दिन और बचा है।” बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती बीते कुछ दिनों पहले अपनी बीमारी एंडोमेट्रियोसिस के कारण चर्चा में आ गई थीं। दरअसल, सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि वे बेरोजगार हो गई हैं और लॉकडाउन ने उन्हें मानसिक रूप से बहुत नुकसान भी पहुंचाया है।

सुमोना ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि वह साल 2011 से ही एंडोमेट्रियोसिस से जूझ रही हैं और अभी इसके चौथे चरण में हैं। ऐसे में सुमोना चक्रवर्ती को लेकर यह भी माना जा रहा था कि अब वह कपिल शर्मा के शो में नजर नहीं आएंगी। हालांकि अर्चना पूरन सिंह ने बाद में इन सभी अटकलों को दूर कर दिया था।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट