‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग हुई शुरू, कुछ पुराने चेहरे गायब तो एक नए सदस्य की हुई एंट्री; Photos हुईं Viral

‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है। खास बात तो यह है कि इस बार कार्यक्रम में दर्शकों को एक-दो नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे।

the kapil sharma show, kapil sharma
'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग हुई शुरू

The Kapil Sharma Show: टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर और सबसे चर्चित कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो लोगों को हंसाने के साथ-साथ टीआरपी की रेस में भी हमेशा आगे रहता था। कोरोना वायरस महामारी के कारण ‘द कपिल शर्मा शो’ को बीच में ही बंद कर दिया गया था। हालांकि शो की शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है। खास बात तो यह है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में दर्शकों को एक-दो नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे।

‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें खुद कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। कपिल शर्मा की तस्वीरों में उनके साथ कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, भारती सिंह और कीकू शारदा भी नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों में ‘द कपिल शर्मा शो’ के बाकी कलाकारों के साथ मशहूर कॉमेडियन सुदेश लहरी भी दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि वह भी ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आ सकते हैं। हालांकि टीम की तरफ से इस मामले पर आधिकारिक तौर से कुछ नहीं कहा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


इसके अलावा कपिल शर्मा की तस्वीरों में शो का हिस्सा रह चुकीं सुमोना चक्रवर्ती नजर नहीं आ रही हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ की इन तस्वीरों को साझा करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, “सभी पुराने चेहरों के साथ एक नई शुरुआत। ‘द कपिल शर्मा शो।”

बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर हाल ही में यह खबर भी आई थी कि इस बार कार्यक्रम का पहला एपिसोड 21 अगस्त को रिलीज होगा। इससे इतर शो को लेकर यह भी कहा गया था कि सैलरी से जुड़े मुद्दों के कारण कार्यक्रम को ऑन एयर करने में देरी हो रही है।

इसके अलावा ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर यह भी अटकलें लगाई जा रही थीं कि इस बार एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह कार्यक्रम में नहीं दिखाई देंगी। हालांकि इस मामले पर रिएक्शन देते हुए अर्चना पूरन सिंह ने कहा, “मुझे इस बारे में कुछ नहीं मालूम। मैं पहले भी शो का हिस्सा थी और अभी भी हूं।”

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट