ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: जब 10वीं में 54 प्रतिशत लाने पर रणबीर कपूर की दादी ने दी ग्रैंड पार्टी, कपिल के शो पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर किया पुराना किस्सा

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya rai bachchan) और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) को उनसे जुड़ी कई पुरानी तस्वीरें दिखाईं। तस्वीरों को देखकर ऐश्वर्या...

The kapil Sharma Show, Aishwarya rai bachchan, Ranbir kapoor, Kapil Sharma, Ranbir kapoor kapil sharma show, The kapil Sharma Show cast, The kapil Sharma Show episode, TKSS, TKSS comedy, tkss video, द कपिल शर्मा शो, entertainment newsकपिल के शो पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर किया पुराना किस्सा

The Kapil Sharma Show: टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक ‘द कपिल शर्मा शो’ फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी टीम फैंस को जमकर एंटरटेन करती है। कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड के तकरीबन हर एक सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं। बीते दिनों कपिल के शो में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya rai bachchan) ने शिरकत की थी। इस दौरान दोनों सेलेब्स ने जमकर मस्ती की और पुराने किस्से शेयर किए।

कपिल शर्मा ने ऐश्वर्या और रणबीर को उनसे जुड़ी कई पुरानी तस्वीरें दिखाईं। तस्वीरों को देखकर ऐश्वर्या राय को फोटो से जुड़ा एक पुराना किस्सा याद आ गया। ऐश्वर्या ने कहा कि ये तस्वीर काफी पुरानी है जब रणबीर ने 10 वीं की परीक्षा पास की थी और उसके घर पर उसकी दादी ने ग्रैंड पार्टी दी थी। ऐश्वर्या अपनी बात पूरी करतीं इससे पहले रणबीर बोल पड़ते हैं कि उस वक्त मैंने 54 प्रतिशत अंक लाए थे। रणबीर की बात सुनकर ऐश्वर्या कहती हैं कि उस वक्त रणबीर ने मुझसे कहा था कि उसके 65 प्रतिशत अंक आए हैं।

ऐश्वर्या ने आगे कहा कि उस वक्त बस रणबीर की दादी को पार्टी देना था और वो बहुत खुश थीं। मैं और रणबीर ये सब देखकर पार्टी के एक कोने में खड़े होकर हंस रहे थे और कह रहे थे कि बस इतने में ही इतना ज्यादा खुश हो गए हैं ये लोग अगर और ज्यादा नंबर आते तो पता नही क्या होता। ऐश्वर्या की बात सुनकर कपिल समेत सारे दर्शक हंस पड़ते हैं वहीं रणबीर कपूर शर्म से लाल हो जाते हैं।

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते ‘द कपिल शर्मा शो’ शो की शूटिंग रोक दी गई है। फिलहाल चैनल द्वारा शो से जुड़े पुराने एपिसोड दिखाए जा रहे हैं। इस वक्त पूरे भारत में 17 मई तक के लिए लॉकडाउन लगा हुआ है ऐसे में किसी भी शो की शूटिंग नही हो पा रही है। भारत में जहां 56 हजार से ज्यादा लोगो कोरोना से संक्रमित हैं वहीं 1895 लोगों की इस वायरस के चलते मौत हो चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmaah: जब बबीता ने किया अय्यर को तलाक देने का फैसला, खिल उठा जेठालाल का मुरझाया चेहरा
2 Mahabharat 8th May 2020 Episode Online Updates: अर्जुन ने ली जयद्रथ वध की प्रतिज्ञा, वीरगति को प्राप्त हुए अभिमन्यु
3 The Kapil Sharma Show: कपिल के शो में आयुष्मान खुराना ने शेयर किया पुराना किस्सा, कहा-‘एक बार मेरा भाई…’
IPL 2020 LIVE
X