ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: ऋषि कपूर की मां क्यों देना चाहती थी नीतू कपूर को मेडल, एक्ट्रेस ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा

The Kapil Sharma Show: एक बार जब कपिल शर्मा के कॉमेडी शो का हिस्सा बनने नीतू कपूर और ऋषि कपूर पहुंचे तो नीतू ने बताया कि क्यों ऋषि की मां उन्हें मेडल देना...

The kapil Sharma Show, neetu kapoor, neetu kapoor birthday special, neetu singh latest news, rishi kapoor,The Kapil Sharma Show: ऋषि कपूर की मां क्यों देना चाहती थी नीतू कपूर को मेडल

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड सितारों का आना जाना लगा रहता है। वहीं कपिल भी शो में आने वाले गेस्ट्स के साथ जमकर मस्ती करते नज़र आते हैं। ऐसे ही एक बार शो में दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर और उनकी पत्नि एक्ट्रेस नीतू कपूर पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ने अपने जीवन से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से शेयर किये। वहीं कपिल ने अपने मस्ती भरे अंदाज़ में ऋषि कपूर से पूछा, सर मैंने सुना है कि आपकी मां नीतू मैम को मेडल देना चाहती थीं क्या ये बात सच है। इस पर ऋषि कपूर मुस्कुराने लगे और बोले हां ये सही बात है कि मेरी मां नीतू को सिर्फ इस लिए मेडल देना चाहती थीं क्योंकि वो मेरे साथ अब तक टिकी हैं।

इसी बात को आगे बढ़ाते हुए नीतू कपूर ने भी बताया कि, इनकी मां सिर्फ एक बार नहीं बल्कि हर साल मुझे एक मेडल देना चाहती थीं। वो मुझसे कहती थीं, कि मेरे बेटे को इतने साल तक झेलने के लिए तुम्हें तो हर साल एक मैडल मिलना चाहिए। कपिल की मस्ती इस एक्टर कपल के साथ यहीं नहीं थमीं उन्होंने आगे कहा.. आप लोग इतने सालों से साथ हैं कभी आप लोगों के ऐसी लड़ाई हुई है, जब नीतू मैम आप को लगा हो कि अब तो बहुत हो गया। अब मुझे घर छोड़कर चले जाना चाहिए।

इसका जवाब देते हुए नीतू पहले तो मु्स्कुराईं और फिर बोलीं, आप यकीन नहीं मानोगे लेकिन जब से हमारी शादी हुई है। तब से हर रोज़ दिन में एक बार तो मुझे ऐसा लगता ही है कि मुझे इन्हें छोड़कर चले जाना चाहिए। लेकिन फिर मन में ख्याल आता है कुछ तो अच्छाईयां हैं ऋषि जी में जो मैं रुक जाती हूं। जिसके बाद ऋषि ने चुटकी लेते हुए कहा, मैं तो उस दिन का आज तक इंतज़ार कर रहा हूं जब तुम जाओगी।

बता दें नीतू सिंह ने महज़ आठ साल की उम्र में एक्टिंग में डेब्यू कर लिया था। इसके बाद वो पहली बार बतौर लीड एक्ट्रेस 15 साल की उम्र में नज़र आई थीं। ऋषि कपूर और अपने प्यार के बारे में नीतू ने बताया कि एक बार ऋषि ने उन्हें टेलीग्राम करके बताया था कि वो मुझे काफी मिस कर रहे हैं। उसके बाद मुझे ये एहसास हुआ कि वो मुझसे प्यार करते हैं। जिसके बाद नीतू ने 21 साल की उम्र में ऋषि कपूर से शादी कर ली थी। बता दें इसी साल 29 अप्रैल की रात ऋषि कपूर की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और अगली सुबह उनका देहांत हो गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya: ‘कुमकुम भाग्य’ में होगी मनीष खन्ना की धमाकेदार एंट्री, विलेन के अवतार में आएंगे नज़र
2 जब शाहरुख खान के पीछे पत्थर लेकर दौड़ पड़े थे ‘फौजी’ के डायरेक्टर कर्नल राज कपूर, ये थी नाराजगी की वजह
3 जब गेटअप की वजह से मोलेस्टेशन का शिकार हो गई थीं The Kapil Sharma Show की ‘दादी’, अली असगर से जानिये पूरा किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X