ताज़ा खबर
 

The Kapil sharma show: नवाजुद्दीन सिद्दीकी से कपिल का तीखा सवाल- शाहरुख पसंद या सलमान? देखें- क्या बोल गए नवाज

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में कॉमेडी किंग कपिल किसी की भी खिंचाई करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन कई बार ये दांव उन पर ही उल्टा पड़ जाता है।

TKSS: नवाजुद्दीन से कपिल का सवाल, सलमान पसंद या शाहरुख खान

The Kapil sharma show: द कपिल शर्मा शो में सेलिब्रिटीज के साथ कपिल की मस्ती चलती रहती है। कपिल और उनकी टीम किसी भी सेलिब्रिटी के साथ मस्ती करने में जरा भी नहीं चूकती है। कभी-कभी कपिल अपने सवालों से शो में आए सेलिब्रिटीज को फंसा भी देते हैं। इसी कड़ी में एक बार शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आए थे। इस दौरान कपिल ने नवाज को फंसाते हुए सवाल पूछ लिया की आपने शाहरुख खान और सलमान खान दोनों के साथ काम किया है आपको काम कर के किसके साथ ज्यादा मजा आया था।

इस सवाल का जवाब देते वक्त नवाज फंस गए और कुछ बोलने से पहले थोड़ी देर सोचने के बाद बोले, हर एक्टर की अपनी खासियत होती है मैंने तीनों ही खान के साथ फिल्म की हैं और मैं कह सकता हूं कि किसी भी सीन की शूटिंग के दौरान तीनों के साथ मुझे बहुत मजा आया था। इसके अलावा मैं ज्यादा क्या कहूं। वहीं नवाज ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं उन्ही लोगों के साथ काम करना पसंद करता हूं जिनके साथ मैं सहज महसूस करता हूं।

नवाज के इस जवाब के बाद सभी ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। वहीं कपिल की उनसे मस्ती जारी रही। बहुत कम लोग जानते हैं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मुन्नाभाई एमबीबीएस में एक बहुत छोटे से रोल से की थी। फिल्म में उनका कुछ सेकेंड्स का रोल था वो स्टेशन पर सुनील दत्त का सामान चोरी कर लेते हैं।

वहीं आज नवाजद्दीन इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से एक हैं जिन्होंने तीनों खानों सहित सभी बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। इसके अलावा इंडस्ट्री में उनकी एक्टिंग का भी डंका बजता है। वो गैंग्स ऑफ वासेपुर, मांझी दा माउंटेन मैन, सैक्रेड गेम्स और बाबू मोशाय बंदूक बाज जैसी कई फिल्मों में काम बतौर मुख्य अभिनेता काम किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta ka Ooltah chashmaah: अमिताभ बच्चन को सोसायटी में देख दंग रह गए गोकुलधाम वासी, जेठा लाल ने कहा…
2 The Kapil Sharma Show: ‘मेरी कहां हिम्मत जो काम वाली बाई के पीछे भाग सकूं’, शाहिद कपूर ने सुनाया किस्सा
3 Taarak Mehta ka Ooltah chashmaah: बबिता के प्यार में डूबे जेठा लाल ने दिल की बात करने की ठानी, सुनकर उड़े तारक मेहता के होश
IPL 2020 LIVE
X