कपिल के शो के बीच ही स्टेज पर चढ़ गया शख्स, टेरेंस लेविस से मांगने लगा 50 हजार रुपये

कपिल शर्मा के शो के बीच ही अचानक एक शख्स स्टेज पर चढ़ गया और टेरेंस लेविस से पैसे मांगने लगा। इससे जुड़ा वीडियो भी वायरल हो रहा है।

kapil sharma, terence lewis
कपिल शर्मा के शो में शख्स ने मांगे टेरेंस लेविस से पैसे (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ हर सप्ताह खूब धमाल मचाता है। शो में हर सप्ताह मशहूर सेलिब्रिटीज की महफिल सजती है, जो कपिल व बाकी कलाकारों के साथ खूब मस्ती-मजाक करते हैं। बीते सप्ताह शो में गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लेविस ने शिरकत की थी। वे कपिल से बातें कर ही रहे थे कि एक शख्स ने टेरेंस लेविस पर उसे ऑडिशन पास कराने के लिए 50 हजार रुपये लेने का आरोप लगाया, साथ ही कहा कि मैं शो को आगे नहीं बढ़ने दूंगा।

इससे जुड़ा ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स कहता नजर आया, “मैं बताना चाहता हूं कि इस इंडस्ट्री में टैलेंट की कितनी कद्र है। मैं डांसर हूं और एक महीने पहली की बात है कि मैं स्ट्रगल करते-करते टेरेंस सर के ऑफिस पहुंच गया।” बात करते-करते शख्स स्टेज पर आ गया।

शख्स ने आगे बताया, “मेरे साथ चार पांच लोग और थे। इनसे तो बात हो नहीं पाई, लेकिन इनका असिस्टेंट वहां पर मौजूद था। मुझसे उन्होंने कहा कि हम आपको मिलवा देंगे। हम बैठे, लेकिन टेरेंस सर तो आए नहीं, उसी ने कहा कि डांस करके दिखाओ। वह हमसे अलग-अलग डिमांड कर रहे थे। मैंने भी उनसे कहा कि हमें ऑडिशन तक तो भेजो। उन्होंने हमें करीब एक महीने तक परेशान किया।”

शख्स ने इस सिलसिले में आगे कहा, “मैंने एक दिन उनसे पूछा कि सर क्या हो रहा है, हमें बता दो। तो उन्होंने हमसे कहा कि आपका डांस हमें ज्यादा पसंद नहीं आया और आप 50 हजार रुपये भेज दोगे तो हम अगले राउंड तक आपका ऑडिशन क्लियर करवा देंगे।” उसकी बात पर गीता कपूर ने पूछा, “यह टेरेंस ने आपसे कहा था?” इसपर शख्स ने कहा, “मुझे नहीं पता कि ये शामिल थे कि नहीं, लेकिन मुझे उनका नाम मालूम है।”

शख्स ने आगे बताया, “मेरे पास पैसे के ट्रांजेक्शन का भी रिकॉर्ड है, मैं जीरॉक्स लाया था। उसका नाम सलीम शेख है।” बता दें कि सलीम शेख टेरेंस की टीम में काम करता है। इसपर टेरेंस ने कहा, “ये पैसे आपको वापस जरूर मिलेंगे, मैं आज ही आपको शूटिंग के बाद एक घंटे में वापस कर दूंगा।” इसपर शख्स ने कहा, “मैं परेशान हो रहा हूं, मुझे पैसे अभी चाहिए।”

शख्स ने आगे कहा, “मैं शो को आगे नहीं बढ़ने दूंगा।” इसी बीच कपिल शर्मा ने एंट्री की और कहा, “मैं एक बात कहना चाहता हूं कि इस बंदे के लिए जोरदार तालियां बजाएं, ये कमाल का एक्टर है।” कपिल की बात पर गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा हैरान रह गईं और उन्होंने टेरेंस लेविस को गले लगा लिया। असल में कपिल की टीम ने टेरेंस के साथ प्रैंक किया था।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट