ताज़ा खबर
 

‘इन्होंने तो सिद्धू जी को…’, मलाइका से तुलना पर अर्चना पूरन सिंह को क्या बोल गए कपिल शर्मा

The Kapil Sharma: कपिल मालइका से पूछते हैं कि टैरेंस आपके डांस टीचर थे। इनका ज्यादा फोकस डांस पर होता था या आप पर? मलाइका सहज भाव से कहती हैं कि नहीं ये बहुत ही...

Author Updated: February 21, 2020 9:37 PM
कपिल शर्मा शो टीआरपी की दौड़ में भी आगे चल रहा है।

द कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma) इसलिए भी हिट है क्योंकि यहां के सारे किरदार एक दूसरे का ही मजाक बना कर लोगों का एंटरटेन करते हैं। कृष्णा कपिल का मजाक बनाते हैं, कपिल बच्चा यादव और अर्चना पूरन सिंह का। कपिल एक बार बच्चा यादव, सुमोन(भूरी), चंदन और कृष्णा पर पंच ना भी मारे लेकिन अर्चना पूरन सिंह को सिद्धू के नाम पर जरूर घेर लेते हैं और मजाक में कभी कभी हदें पार भी कर जाते हैं।

वीकेंड पर मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टैरेंस लुइस अपने आने वाले शो इंडियाज बेस्ट डांसर को प्रमोट करने पहुंचे थे। इस दौरान कपिल ना सिर्फ मेहमानों का बल्कि अर्चना पूरन का भी जमकर मजाक बनाया। कपिल तीनों का अपने शो पर स्वागत करते हैं इसके बाद वह अपने रूप में आ जाते हैं और मलाइका से तुलना करते हुए अर्चना पूरन पर पंच का तीर चला देते हैं। कॉमेडियन मलाइका के फिगर से अर्चना की तुलना करते हुए कहते हैं, अर्चना भी आप ही की तरह स्लिम हैं इन्होंने सिद्धू जी को खाया हुआ है इसलिए ये फुल गई हैं। कपिल के इस बात पर वहां मौजूद सभी दर्शक ठहाके लगाकर हंसते हैं।

कपिल का अगला पंच शो पर पधारे जजेज पर फूटता है। कहते हैं आप लोग वहीं शो करते हो जिसमें आपका फायदा होता है। सोनी टीवी ने इससे पहले सुपर डांसर्स खोजा था लेकिन वो आपको बेस्ट नहीं लगे जिसमें आपकी कमाई हो वही बेस्ट है।

अगल सवाल कपिल फिर मलाइका से करते हैं। एक्ट्रेस से पूछते हैं आप ना डांसर बनना चाहती थीं ना ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, आप टीचर बनना चाहती थीं। तो आप कौन सा सब्जेक्ट पढ़ातीं? कॉमेडियन के इस सवाल पर मलाइका कहती हैं कि वह साइकोलॉजी पढ़ाती। उन्हें पता चल जाता है कि सामने वाले के दिमाग में क्या चल रहा है। जवाब खत्म होते ही कपिल तपाक से पूछ बैठते हैं कि फिर बताओ मेरे दिमाग में क्या चल रहा है? कपिल के इस हाजिर जवाबी पर लोग खूब ठहाके लगता हैं।

कपिल यहीं नहीं रुकते हैं। वह मालइका से एक और सवाल करते हैं। एक्ट्रेस से पूछते हैं कि टैरेंस आपके डांस टीचर थे। इनका ज्यादा फोकस डांस पर होता था या आप पर? मलाइका सहज भाव से कहती हैं कि नहीं ये बहुत ही अच्छे टीचर थे और काफी केयरिंग भी थे। कपिल को रहा नहीं जाता है और छेड़ते हुए कहते हैं आप भी हमारी स्टूडेंट बन जाओ, हम भी बहुत केयर करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोनू से एकतरफा प्यार करता है टप्पू, परिवारवालों के सामने टूट जाएगा लड़के का दिल!
2 Kundali Bhagya 21 February 2020 Preview Episode: प्रीता को लूथरा हाउस में देख उड़े शर्लिन के होश, भावनाओं में बहकर माहिरा ने उठाया गलत कदम
3 ‘सिर्फ एक ही चीज..’ ब्रेकअप पर Neha Kakkar के कड़क जवाब के बाद, फिर सामने आया हिमांश कोहली की पोस्ट