ताज़ा खबर
 

कीकू शारदा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदन प्रभाकर की वापसी का किया स्वागत, देखिए तस्वीर

कॉमेडियन कीकू शारदा ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट करके 'द कपिल शर्मा शो' में चंदन प्रभाकर की वापसी का स्वागत किया है।

Kiku Sharda welcomes Chandan Prabhakar, Kiku Sharda and Chandan Prabhakar, Chandan Prabhakar Comeback, The Kapil Sharma Show, Kapil Sharma and Chandan Prabhakar, Kiku Sharda, Entertainment Hindi News, Jansattaकपिल शर्मा ने भी कीकू की इस पोस्ट को रि-ट्वीट कर, चंदन की वापसी पर अपनी खुशी का इजहार किया।

कॉमेडियन कीकू शारदा ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट करके ‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदन प्रभाकर की वापसी का स्वागत किया है। कीकू ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “अक्सर वही रिश्ते लाजवाब होते हैं, जो जमाने से नहीं, एहसासों से बने होते हैं।” कपिल शर्मा ने भी कीकू की इस पोस्ट को रि-ट्वीट कर, चंदन की वापसी पर अपनी खुशी का इजहार किया। मालूम हो कि चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदू चायवाला की भूमिका निभाते हैं। चंदू के किरदार ने शो के दर्शकों को खूब हंसाया था।

बता दें कि कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने कपिल शर्मा के शो में वापस लौटने की जानकारी खुद दी थी। चंदन ने फेसबुक लाइव चैट करके शो के फैंस को यह बात बताई थी। उन्होंने कहा था, “वह कपिल शर्मा के शो पर वापस लौट रहे हैं और उन्होंने शो को बहुत मिस किया।” शो सेअलग होने की बात पर चंदन ने कहा कि उन्हें कुछ समय के लिए ब्रेक की जरुर थी। उन्होंने कहा, “जब कपड़े पर पानी पड़ जाता है तो सूखने में कुछ समय लगता है।”


चंदन ने यह भी बताया कि उनके शो छोड़ने के बाद कपिल शर्मा ने उनसे कई बार संपर्क किया। उन्होंने कहा, “कपिल ने मुझे कई बार शो पर बुलाया। वह अपनी पत्नी के साथ मेरे घर पर भी आए। उन्होंने मेरी नन्हीं बेटी को देखा और मेरे परिवार वालों से भी मिले। ऐसे में मुझे इस बात का एहसास हुआ कि मुझे जीवन भर इस विवाद को लेकर नहीं ढ़ोना चाहिए।”

उल्लेखनीय है  कि द कपिल शर्मा शो की मुश्किलें कुछ खास कम नहीं हुई हैं। कपिल के साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद से ही शो में लगातार दिक्कतें बनी हुई हैं। कपिल के पुराने साथी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, अली असगर और संकेत भोंसले समेत शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस ने कृष्णा अभिषेक के साथ हाथ मिला लिया है और अब जल्द ही यह लोग सोनी टीवी पर ही एक नए शो के साथ वापसी करेंगे। लेकिन एक बात तो जरुर है कि शो में चंदन प्रभाकर के वापस आने से कपिल ने कुछ चैन की सांस तो जरुर ली होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आरम्भ टीवी शोः बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स से भी तगड़े स्टंट कर रही हैं यह टीवी एक्ट्रेस
2 देखिए कैसे होती है ‘ये हैं मोहब्बतें’ की शूटिंग, एक्टर्स को ऐसे बताया जाता है एक्शन और एक्सप्रेशन
3 वीडियो- बॉलीवुड को टक्कर देते हैं छोटे पर्दे के धारावाहिकों के लिए फिल्माए गए यह हॉट सीन्स
ये पढ़ा क्या?
X