ताज़ा खबर
 

‘मोरा सइयां हो सुता ल तनी…’, जब कपिल शर्मा के शो में खेसारी लाल ने सिर पर चुन्नी डाल किया धमाकेदार डांस, देखें- VIDEO

The Kapil Sharma Show Khesari Lal Yadav: टीवी सीरियल द कपिल शर्मा शो में खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सॉन्ग 'सुता ला तनी कोरा में' पर जबरदस्त डांस किया।

द कपिल शर्मा शो में खेसारी लाल यादव ने किया जबरदस्त डांस

The Kapil Sharma Show Khesari Lal Yadav: टीवी सीरियल द कपिल शर्मा शो को फैंस का काफी प्यार मिलता है यही वजह के शो लगातार टीआरपी की लिस्ट में अच्छा कर पा रहा है। कपिल और उनकी टीम शो में सेलेब्स को जमकर हंसती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब शो में शिरकत की भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल, निरहुआ, रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे ने। इस दौरान कपिल ने भोजपुरी सितारों के साथ जमकर मस्ती की।

शो को दौरान ऑडियंस में बैठे एक शख्स ने खेसारी लाल यादव से डांस करने की अपील की। शख्स की अपील कर खेसारी लाल यादव ने बिना देरी किए सिर पर चुन्नी डालकर ‘सुता ला तनी कोरा में’ गाने पर जबरदस्त डांस किया। खेसारी लाल का डांस काफी शानदार था जिसे देखकर निरहुआ ने उन्हें गले लगा लिया वहीं कपिल शर्मा ने खेसारी की तारीफ करते हुए कहा कि आप इतने प्यारे लोग हैं कि मुझे आप सबसे प्यार हो गया है। शो के दौरान भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल ने अपने नाम से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया।

खेसारी लाल यादव का नाम पहले शत्रुघ्न था, लेकिन बाद में उन्होंने इसे बदल लिया। भोजपुरी एक्टर ने बताया कि उनका दाल के नाम पर खेसारी नाम पड़ा है। खेसारी ने कहा कि खेसारी एक दाल का नाम है, जो कहीं भी उग जाती है। इसी तरह वह भी हर जगह अपने दोस्त बना ही लेते हैं। यही कारण है कि उनका निक नेम खेसारी है।वहीं भोजपुरी स्टार निरहुआ ने कहा कि नाम में क्या रखा है? वह जहां भी जाते हैं, लोग उन्हें अलग-अलग नाम से ही पुकारते हैं।

खेसारी ने बताया कि एक बार नेपाली कोरियोग्राफर ने उन्हें ‘निरहुई’ पुकारा था। वहीं एक मंच पर होस्ट ने उन्हें ‘नेरहुआ’ नाम से बुलाया था। जबकि बनारस में खेसारी ने बताया कि उन्हें किसी ने ‘महुआ जी’ कहा था। भोजपुरी स्टार निरहुआ ने आगे बताया कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के बहुत बड़े फैन हैं। बचपन की यादों को शेयर करते हुए एक्टर ने बताया कि उन्होंने करिश्मा कपूर की फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ को देखने के लिए एनसीसी क्लास को बंक किया था।

Next Stories
1 Ramayan 11 April Evening Episode Update: लंका की धरती पर रघुनंदन ने रखे पैर, रावण ने राम का कटा मायावी सिर सीता के सामने किया पेश
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmaah: जेठालाल को गले लगाकर फूट-फूटकर रोई बबीता, कहा-‘अय्यर की बेवफाई…’
3 Mahabharat Episode 11 April 2020 Updates: भाईयों और माता के साथ वारणाव्रत जाने की तैयारी में युधिष्ठिर, भांजे दुर्योधन संग शकुनि चलेंगे चाल
ये पढ़ा क्या?
X