ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: शाहरुख खान के रिजेक्ट किये रोल से करण जौहर ने किया था एक्टिंग डेब्यू, सुनाया पहली मुलाकात का दिलचस्प किस्सा

The Kapil Sharma Show: कपिल ने अपने शो में जब करण जौहर से उनके एक्टिंग डेब्यू के बारे में पूछा, तो फिल्ममेकर ने एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि वो और शाहरुख खान एक ही शो का ऑडिशन दिया था...

TKSS:शाहरुख खान से पहली मुलाकात पर करण जौहर ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में सेलिब्रिटीज़ का आना-जाना लगा रहता है। कई बार सितारे शो पर अपनी लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्से भी शेयर करते हैं। ऐसे ही एक बार जब कपिल के शो में फिल्ममेकर करण जौहर पहुंचे तो अपनी आदत से मजबूर कपिल ने उनकी टांग खींचना शुरू कर दी। इस दौरान कपिल ने करण से पूछा, मैंने सुना है आपने डीडीएलजे (दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे) से नहीं बल्कि टीवी सीरियल ‘इंद्रधनुष’ से अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी। इस पर करण जौहर मुस्कुराने लगे और बोले, तुम मुझे क्यों मेरे बुरे दिन याद दिला रहे हो।

इसके बाद कपिल के फोर्स करने पर करण जौहर ने अपने डेब्यू सीरियल का किस्सा सुनाया। करण ने बताया कि आनंद महेंद्रु उस सीरियल को बना रहे थे और उन्होंने मेरी मां को फोन कर के कहा कि हमने सुना है आप के घर में एक मोटा बच्चा है मुझे अपने सीरियल के लिए ऐसे ही बच्चे की तलाश है। इसके बाद मैं उनके ऑफिस पहुंचा और मैंने देखा कि वहां मेरे अलावा एक नौजवान भी बैठा हुआ था। आनंद जी किसी काम में फंस गए थे इस लिए वो टाइम से नहीं आ पाए थे, तो मैं और वो लड़का 4 घंटे तक उनका इंतज़ार करते रहे। इस दौरान मैंने देखा कि मेरे साथ बैठा लड़का लगातार चाय पीता जा रहा है।

करण के मुताबिक जब 4 घंटे बाद आनंद महेंद्रु आए तो उन्होंने सबसे पहले उस लड़के को देखा और उससे सॉरी बोलते हुए सीरियल की बात करने लगे। लेकिन उसने आनंद को जवाब दिया कि मैं आपको यहां सिर्फ ये बताने आया हूं कि मैं आपके सीरियल में काम नहीं करना चाहता। इसके बाद वो वहां से चला गया। उसकी बात से नाराज़ होकर फिर आनंद मेरे पास आए और मुझे कुछ एक फोटो दिखा कर कहने लगे इसको मैं सुपरस्टार बनाउंगा और ये जो लड़का गया है वो ज़िंदगी में कुछ नहीं कर पाएगा।

इसके बाद करण ने बताया जिसका आनंद ने मुझे फोटो दिखाया था, उसका तो पता नहीं लेकिन जिस लड़के के लिए उन्होंने कहा था वो कुछ नहीं कर पाएगा। उसका नाम शाहरुख खान है। मेरी शाहरुख से पहली मुलाकात आनंद महेंद्रु के ऑफिस में ऑडिशन देने के दौरान ही हुई थी। उन्होंने वो शो रिजेक्ट किया था और मैंने उसमें काम किया था। इतना ही नहीं करण ने मज़ाकिया लहज़े में आगे कहा, शाहरुख खान से मुलाकात के अलावा मैं उस शो से जुड़ी कोई बात याद नहीं रखना चाहता हूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रानी चटर्जी ने भोजपुरी फिल्म ‘पांचाली’ का पोस्टर किया रिलीज, कहा- बहुत सारे बाहरी कलाकारों को दिया मौका
2 ThrowBack: जब रणवीर सिंह के साथ बाबा रामदेव ने की मस्ती, हाथ जोड़कर बोले एक्टर- ‘बाबा जी आप ग्रेट हो…’
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: स्वेटर फंसा कर घूम रहे जेठालाल को देखकर डरीं बबीता, तो बापू जी ने लगाई टप्पू के पापा की फटकार