The Kapil Sharma Show: सलमान खान के सामने कैटरीना कैफ से फ्लर्ट कर रहे थे कपिल, भाईजान ने ऐसे लगाई क्लास

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में आने वाली फीमेल सेलिब्रिटीज से कपिल की फ्लर्टिंग नार्मल है। लेकिन एक बार सलमान के साथ आईं कैटरीना से फ्लर्टिंग कपिल को तब भारी पड़ गई जब भाईजान ने कपिल की…

The Kapil Sharma Show: सलमान के सामने कैटरीना से फ्लर्ट करना कपिल को पड़ा भारी

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के शो में सितारों का आना लगा रहता है। हर हफ्ते कपिल नए सेलिब्रिटीज के साथ बहुत ही कमाल और फ्रेश एपिसोड लेकर आते हैं। फिलहाल कोरोनावायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन चल रहा है, जिस वजह किसी भी फिल्म या शो की शूटिंग पर पाबंदी लगा दी गई है। ऐसे में टीवी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के बेस्ट एपिसोड दिखाए जा रहे हैं। फिल्म भारत पिछले साल ईद पर रिलीज हुई थी और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर सलमान खान और कैटरीना कैफ पहुंचे थे।

इस दौरान कपिल अपने मसखरे अंदाज में कैटरीना से फ्लर्ट करने की कोशिश करते दिखे। लेकिन भाईजान के सामने ऐसा करने की कपिल की हिम्मत नहीं हो रही थी और इस बात को कपिल ने कुबूल करते हुए कह ही दिया कि कैटरीना मैं आपसे कहना तो बहुत कुछ चाहता हूं। लेकिन सलमान भाई से डर लग रहा है। इस पर कैटरीना तबाक से बोल पड़ीं की नहीं आपको जो कहना है कहो सलमान से मत डरो। जिसके बाद कपिल ने सलमान की आंखों की तरफ देखा और चुपचाप बैठ गए।

इसके बाद कपिल मजाकिया अंदाज में कहते दिखाई दिए, नहीं मैं रिस्क नहीं ले सकता एक तो वो सलमान खान दूसरे शो के प्रोड्यूसर उन्हें गुस्सा आ गया तो हमारा क्या होगा। कपिल की ये बात सुनकर वहां बैठे सभी लोग खिलखिला कर हंस पड़े। इस दौरान सलमान, कैटरीना की टांग खींचते नजर आए। सलमान, कैट से कहते हैं कि हम सब तुम्हारा इतनी देर से इंताजर कर रहे हैं कि नाचोगी और तुम ऐसे ही आ गई। इसका जवाब देते हुए कैटरीना कहती हैं आपके आने से पहले ही मैंने डांस कर दिया।

इस दौरान सलमान ने कैटरीना से अपनी पहली मुलाकात की यादें ताजा करते हुए कहा कि, मुझे याद है जब मेरी बहन ने कैटरीना से मिलने को कहा था। उस वक्त ये फास्ट फूड बहुत खाया करती थीं और मुझसे ऐरोबिक्स क्लासिस में डबल बर्गर खा कर जाया करती थीं। सलमान द्वारा कैटरीना की इस तरह टांग खींचते देख अर्चना पूरन सिंह अपनी हंसी को रोक नहीं पाईं।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट