ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा का शो नहीं करना चाहते अली असगर! ‘दादी’ के रोल से हो गए हैं बोर

The Kapil Sharma Show: छोटे पर्दे पर अली असगर महिला किरदार के पर्याय बन चुके हैं। लेकिन वह अब इससे ‘ऊब’ गये हैं।

Author Updated: February 3, 2019 11:34 AM
कपिल शर्मा और अली असगर

टीवी के पॉपुलर एक्टर अली असगर कई कॉमेडी शोज से अपनी खास पहचान दर्शकों के बीच बना चुके हैं। छोटे पर्दे पर अली असगर महिला किरदार के पर्याय बन चुके हैं। लेकिन वह अब इससे ‘ऊब’ गये हैं। अली असगर का कहना है कि वह ‘मानसिक रूप से इससे बाहर आ गये हैं।’ हालांकि, अली असगर ‘एफआईआर’ और ‘जीनी और जूजू’ जैसे हास्य कार्यक्रमों में काम करते रहे हैं। ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और इसके बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ में दादी का किरदार निभा कर उन्हें एक महिला चरित्र निभाने वाले के रूप में शोहरत मिली।

अली ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘मैं अब महिला किरदार निभा कर ऊब गया हूं क्योंकि मुझे अब कोई नया प्रस्ताव नहीं मिलता है। जब तक इसे अच्छे से नहीं लिखा गया हो, अब इसे हल्के में लिया जाता है। यह सिर्फ इसलिए क्योंकि एक आदमी महिला का किरदार निभा रहा है, यह मजेदार है। ऐसा नहीं है। इसमें कुछ नयापन नहीं है।’’ बता दें, लंबे वक्त से अली असगर कपिल शर्मा और  उनके शो द कपिल शर्मा शो से जुड़े रहे। इससे पहले कपिल के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा में भी अली उनके साथ थे। इस शो से ही कपिल को दर्शकों का खूब प्यार मिला।

इधर, अली असगर जल्द ही बड़े पर्दे पर भी नजर आने वाले हैं। अली की हॉरर फिल्म ‘अमावस’ सिनेमाघरों में प्रर्दिशत होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन भूषण पटेल ने किया है। इसमें नरगिस फाखरी और सचिन जोशी भी नजर आएंगे और फिल्म 8 फरवरी को प्रर्दिशत होगी।

ELKDTAL के प्रमोशन के दौरान सोनम की साड़ी पर लिखे खास मैसेज का अब हुआ खुलासा

इस तरफ कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कपिल के फैन्स लंबे वक्त से इस शो का इंतजार कर रहे थे। अपने पहले हफ्ते में ही कपिल का शो टीआरपी की रेस में आगे दौड़ रहा था। कपिल की शो में वापसी से फैन्स बेहद खुश हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बॉलीवुड कोरियोग्राफर सलमान युसूफ पर गलत ढंग से डांसर को छूने का आरोप, केस दर्ज
2 VIDEO: अक्षय की ग्रैंड एंट्री पर अजय देवगन ने मारा टॉन्ट, बदले में ‘खिलाड़ी’ कुमार ने भी ‘सिंघम’ को दिया करारा जवाब