ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: ‘मुझे अच्छा लगता है जब कोई कहता है कितने आदमी थे’, कपिल शर्मा के सवाल पर करण जौहर ने कुछ यूं किया रिएक्ट

The Kapil Sharma Show: टीवी सीरियल द कपिल शर्मा शो में कपिल ने फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर से सवाल पूछते हुए कहा कि करण सर आपके बारे में ये अफवाह है कि...

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के सवाल पर करण जौहर ने किया रिएक्ट

The Kapil Sharma Show: टीवी सीरियल द कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कटरीना कैफ (Katrina Kaif) रोहित शेट्टी और करण जौहर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) को प्रमोट करते हुए नजर आए। कपिल और उनकी टीम की जुगलबंदी ने दर्शकों के साथ-साथ पूरे सूर्यवंशी टीम को काफी इंटरटेन किया। इस दौरान कपिल शर्मा काफी मस्ती भरे मूड में नजर आए।

कपिल शर्मा ने फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर से सवाल पूछते हुए कहा, ‘करण सर आपके बारे में ये अफवाह है कि आपने सूर्यवंशी फिल्म इसलिए प्रोड्यूस की क्योंकि आपके बारे में ये अफवाह है कि आपको अच्छा लगता है जब पुलिस कहती है कि हमने तुम्हें चारों तरफ से घेर लिया है। अपने आपकों हमारे हवाले कर दो’। कपिल शर्मा का सवाल सुनकर करण जौहर समेत सभी लोग हंस पड़ते हैं।

कपिल के इस सवाल का जवाब देते हुए करण कहते हैं कि मेरा इससे भी बेहतर है। करण ने कहा कि मुझे अच्छा लगता है जब कोई कहता है कितने आदमी थे। वहीं करण की एन्ट्री के दौरान अक्षय कुमार ने भी करण के साथ प्रैंक किया जिसके बाद सब लोगों की हंसी छूट गई। जैसे ही करण जौहर ने एन्ट्री की इतने में अक्षय कुमार को मस्ती सूझी और उन्होंने करण जौहर के सोफे पर नुकीली चीज रख दी और उन्हें सोफे पर बैठा दिया। सोफे पर बैठते ही करण जौहर की चीख निकल गई और वो उछल पड़े।

बता दें कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सूर्यवंशीं 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। इस बात की जानकारी मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर करके दी है। सूर्यवंशीं में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे। मालूम हो कि अक्षय कुमार और कटरीना कैफ 10 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘5 बॉयफ्रेंड’ वाले बयान पर ट्रोल हुई थीं नेहा धूपिया, अब उनके डैड को मिल रही है गाली और धमकी, कहा- कुछ भी हो जाए…
2 Sa Re Ga Ma Pa Little Champs: मनीष पॉल ने उतारी कुमार सानु की नकल, छूट गई जजेज की हंसी
3 India’s Best Dancer: श्वेता का डांस देख गीता मां को हुई जलन, कहा- काश मैं तुम्हारी तरह डांस कर पाती