ताज़ा खबर
 

कुकिंग के मामले में टाइट था हेमा मालिनी का हाथ, पराठे के शौकीन धर्मेंद्र को खाना पड़ता इडली-सांबर; पर ‘ड्रीम गर्ल’ से बच्चे रहते थे नाराज

The Kapil Sharma Show: हेमा ने आगे बताया- ईशा और आहना जब स्कूल जाती थीं तो उनके फ्रेंड्स टिफिन बॉक्स में अलग अलग खाना लाते थे। बच्चे एक दूसरे से पूछते थे तेरी मम्मी ने क्या बनाया?

dharmendra, Hema Malini, Hema Life Style,धर्मेंद्र और हेमा मालिनी (फोटोसोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की लव स्टोरी एकदम फिल्मी है। दोनों ने एक दूसरे के बैकग्राउंड को नजरअंदाज कर अपने प्यार की दुनिया बसाई। धर्मेद्र पंजाब से हैं और हेमा मालिनी साउथ (तमिलनाडु) की रहने वाली हैं। धर्मेंद्र को पराठे और पंजाबी (नॉर्थ इंडियन फूड) खाना बहुत पसंद है। वहीं, हेमा मालिनी को साउथ इंडियन फूड पसंद है। हालांकि हेमा मालिनी को खाना बनाना नहीं आता है।

एक शो के दौरान हेमा मालिनी ने बताया था कि उन्हें कभी कुकिंग करनी ही नहीं पड़ी। वह बताती हैं कि धरम जी को खुश करने के लिए उन्होंने कभी खाना-वाना नहीं बनाया, क्योंकि हम दोनों ही बिजी थे काम में। बच्चे पैदा हुए उसके बाद मुझे एहसास हुआ कि कुकिंग सीखना कितना जरूरी है।

हेमा ने आगे बताया- ईशा और आहना जब स्कूल जाती थीं तो उनके फ्रेंड्स टिफिन बॉक्स में अलग अलग खाना लाते थे। बच्चे एक दूसरे से पूछते थे तेरी मम्मी ने क्या बनाया? ऐसे में दोनों घर आकर अपसेट होते थे और कहते थे कि आप कुछ भी नहीं बना रही हैं। हेमा ने आगे बताया-फिर मुझे बड़ा खराब लगा। तब मैंने अपनी मां को भी कहा कि मुझे क्यों कभी नहीं सिखाया आपने। बच्चे लोग बोल रहे हैं, अब मैं क्या बनाऊं?

उन्होंने आगे बताया- फिर जब हम वेकेशन्स के लिए अब्रॉड गए, वहां मैंने कुकिंग सीखनी शुरू की। लंदन से बॉम्बे मैं अपनी मां को कॉल करती थी फिर वो मुझे रेसिपी बताती थीं। ईशा बताती हैं- तब लंदन में इंडियन फूड खाना बहुत अच्छा लगता था, रसम बनाती थीं मम्मी।

हेमा ने ये भी बताया कि धर्मेंद्र से शादी के बाद कभी भी उन्होंने पंजाबी फूड बनाने का प्रयास नहीं किया। द कपिल शर्मा शो में हेमा मालिनी कहती हैं कि धर्मेंद्र को भले ही पराठे और दूसरे पंजाबी-नॉर्थ इंडियन खाने पसंद हों, लेकिन वह जब भी हमारे यहां आते हैं तो उन्हें इडली-सांबर खाना बहुत पसंद है। इस पर कपिल शर्मा कहते हैं- हेमा जी वो तो आपके प्यार में खा जाते हैं, नहीं तो पंजाबी आदमी और पराठा साथ ही आते जाते हैं।

Next Stories
1 धर्मेंद्र को पसंद नहीं था हेमा मालिनी की तरह बेटियों का डांस करना, गुस्से में नहीं देखी बेटी ईशा देओल की एक भी फिल्म
2 आप मेरे और सिद्धू जी के बीच दुश्मनी करवा देंगे- कपिल शर्मा से बोल पड़ीं शो की जज अर्चना पूरन सिंह
3 अगले महीने बंद हो जाएगा ‘द कपिल शर्मा शो’, सामने आई ये जानकारी
आज का राशिफल
X