ताज़ा खबर
 

द कपिल शर्मा शो 7 जनवरी फुल एपिसोड: शो पर आए श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर आए, हम्मा गाना गाकर दर्शकों को किया एंटरटेन

The Kapil Sharma Show Full Episode: अपनी फिल्म ओके जानू के प्रमोशन के लिए श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर कपिल शर्मा के शो पर आए। दोनों ने कपिल की टीम के साथ जमकर मस्ती की।

Author नई दिल्ली | January 7, 2017 11:57 PM
श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर अपनी फिल्म ओके जानू के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पर पहुंचे।

‘सोनी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में आपने देखा कि कपिल और उनकी टीम पुलिस के कॉस्ट्युम में शो पर आते हैं और अपने एक्ट से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। कपिल कहते हैं कि देश में काफी क्राईम हो रहा है इसलिए उन्होंने अपना खुद का थाना खोल रखा है। औऱ वे पुलिस की भर्तियां शुरु कर रहे हैं। वे अपने टीम के लोगों को पुलिस टीम में भर्ती करते हैं। इस दौरान सभी ने अपने एक्ट से दर्शकों का काफी मनोरंजन किया। शो के इस एपिसोड पर आने वाली फिल्म ‘ ओके जानू’ के कलाकार श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर आते हैं। फिल्म में किसिंग सीन को लेकर कपिल उनसे काफी सवाल करते हैं। कपिल ने श्रद्धा से पूछा कि क्या उन्होंने कभी अपने पापा शक्ति कपूर के नाम का फायदा उठाया। श्रद्धा ने बताया कि बचपन में उन्होंने ग्रीटींग कार्ड्स की शॉप पर अपने पापा के नाम का फायदा उठाकर शॉपिंग किया करती थी। कपिल, श्रद्धा और आदित्य से फिल्म को लेकर कुछ सवाल कर के उन्हें फंसाने की कोशिश भी की। जिनका जवाब उन्हें ओके जानू या सॉरी जानू में देना था। कपिल ने दर्शकों से भी पूछा कि कितनों की बीवीयां और पति अपने पार्टनर को जानू या बेबी कहकर बुलाते हैं। यहां दर्शकों ने भी एक्साईटेड होकर उनका फनी अंदाज में जवाब दिया। कपिल ने श्रद्धा से पूछा कि उन्होंने कभी किसी को जानू या बेबी कहकर बुलाया है। श्रद्धा इसका हां में जवाब देती हैं। वे कहती हैं कि वे जब भी इस शो पर आती है उनका हंसते हंसते पेट दर्द हो जाता है।

बाद में डॉ मशहूर गुलाटी सेट पर आकर अपने चिर परिचित अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। इस दौरान वे श्रद्धा को गुलाब का फूल भी ऑफर करते हैं। इसके बदले वे उनसे पैसे की डिमांड करते हुए कहते हैं कि वे कैशलेस पेमेंट चाहते हैं ये कहकर वे उन्हें स्वाईप मशीन पकड़ा देते हैं। डॉ मशहूर के कहने पर आदित्य और श्रद्धा उन्हें रोमांस करना सिखाते हैं। इसके बाद डॉ गुलाटी लॉटरी (रॉशेल राव) के साथ रोमांस एक्ट करते हैं जिसके बाद उन्हें थप्पड़ खानी पड़ती है। शो पर आदित्य, लॉटरी के साथ आशिकी की सिग्नेचर स्टाईल एक्ट करते हैं। यहां डॉ गुलाटी भी श्रद्धा के साथ इस सीन को करना चाहते हैं लेकिन कपिल धोखे से उनकी जैकेट के अंदर किसी दूसरे दर्शक को भेज देते हैं। चंदु, आदित्य रॉय से कहते हैं कि उनका चाय बेचने का आईडिया उन्हें उनकी फिल्म ‘दावत ए इश्क’ से आया था। शो में नानी के कहने पर आदित्य उनके साथ हम्मा गाने पर डांस करते हैं। आखिर में गेस्ट स्टार दर्शकों के सवालों के जवाब भी देते हैं। शो पर न्युजीलैंड से आई कपिल की एक फैन उनके लिए गिफ्ट लेकर आती है जिसे पाकर कपिल काफी खुश होते हैं। कपिल की फरमाईश पर आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ‘हम्मा’ गाना भी गाते हैं। आपको बता दें कि उनकी फिल्म ओके जानू 13 जनवरी को लोहड़ी के दिन रिलीज होने वाली है।

Read Also: OK जानू के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App