ताज़ा खबर
 

पहली बार हो गई थीं रिजेक्ट, ‘चिंकी-मिंकी’ को ऐसे मिली ‘द कपिल शर्मा शो’ में एंट्री

जुड़वा बहनें 'चिंकी मिंकी' ((Chinky Minky) का असली नाम सुरभि मेहरा (Surabhi Mehra) और समृद्धि मेहरा (Samriddhi Mehra) है। यह दोनों 'टिक टॉक' की पॉपुलर स्टार्स हैं। यही नहीं इंस्टाaग्राम पर भी दोनों काफी फेमस है। '

kapil sharma, the kpil sharma show, chinki minki, navjot singh sidhu, the kpil sharma show, Archana puran singh, chinki minki audition, kapil revealed shocking thing about archana, अर्चना पूरन सिंह, कपिल शर्मा, चिंकी मिंकी, surabhi, samriddhi,चिंकी-मिंकी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं।

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो पर कभी-कभी दो जुड़वा बहनें (Chinky Minky) नजर आती हैं जिनके बोलने का फ्लो और टाइमिंग का हर कोई कायल हो जाता है। दोनों ने पहली बार शो पर ‘पिया पिया ओ पिया’ गाने पर डांस करते हुए एंट्री ली थी। और कपिल ने इन दोनों को दर्शकों से मिलवाते हुए कहा था कि यह उनकी नई पड़ोसी हैं। ट्वीन सिस्टर्स के परफॉर्म को देख अर्चना पूरन सिंह ने भी उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दी थी। लेकिन क्या आपको पता है कि शो के लिए जब दोनों जुड़वा बहनें ऑडिशन देने आईं तो पहली बार दोनों को रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था।

इस वाकये का जिक्र करते हुए चिंकी मिंकी ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘जब हम पहली बार शो के लिए ऑडिशन देने आए तो हम रिजेक्ट हो गए। तब हमारे होप्स डाउन हो गए थे।’ चिंकी मिंकी ने बताया कि वे दूसरे ऑडिशन में शो के लिए चुनी गईं। जुड़वा बहनों ने बताया कि दूसरे ऑडिशन में उन्होंने चंदन प्रभाकर (चंदू) के चंदू चप्पल वाला डायलॉग बोला था। वो डायलॉग कुछ यूं था- ‘एक दूसरे की बातें छोड़े कप्पू शर्मा मेरी बात सुनो, मैं आपके मुहल्ले में नई-नई रहने आई हूं। वो आपका दोस्त…क्या नाम है…हां चंदू, मुझे रोज छेड़ता है।’ चिंकी मिंकी ने बताया कि इस तीन लाइन (डायलॉग) को रिहर्स करने में उन्हें 7 घंटे का वक्त लगा था।

बता दें, जुड़वा बहनें ‘चिंकी मिंकी’ ((Chinky Minky) का असली नाम सुरभि मेहरा (Surabhi Mehra) और समृद्धि मेहरा (Samriddhi Mehra) है। यह दोनों ‘टिक टॉक’ की पॉपुलर स्टार्स हैं। यही नहीं इंस्टाग्राम पर भी दोनों काफी फेमस है। ‘टिक टॉक’ पर करीब इनके एक मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से उपर फॉलोअर्स हैं। सुरभि और समृद्धि मॉडलिंग से जुड़ी हुई हैं और कई ब्रांड को प्रमोट भी किया है। दोनोंं बहने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘कोरोना वायरस’ से सबकी दुकानें बंद, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah मेकर्स ने सरकार से कहा- ‘बस एक दिन और दे दो’
2 Mujhse Shadi karoge: पारस से शादी करने आईं अंकिता का बलराज पर आया दिल, जुबां पर नाम आते ही हुईं आंखें नम
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठा लाल की बधाई लेने से अय्यर का इनकार, गोकुलधाम में फिर दिखी दोनों के बीच तकरार
IPL 2020 LIVE
X