ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: जब सेट पर सारा अली खान ने दी मराठी में गालियां, कपिल के शो पर रोहित शेट्टी ने सुनाया मजेदार किस्सा

The Kapil Sharma Show: रोहित शेट्टी ने कपिल के शो पर सुनाया सारा अली खान से जुड़ा मजेदार किस्सा सुनाया। रोहित ने कहा...

TKSS: रोहित शेट्टी ने सुनाया सारा अली खान से जुड़ा मजेदार किस्सा

The Kapil Sharma Show: टीवी सीरियल द कपिल शर्मा शो फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। सेलेब्स भी कपिल के शो को काफी पसंद करते हैं और शो के दौरान जमकर मस्ती करते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब कपिल के शो पर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी, सारा अली खान और रणवीर सिंह के साथ पहुंचे। इस दौरान इन तीनों ने जमकर मस्ती की और एक दूसरे से जुड़े दिलचस्प किस्से शेयर किए।

रोहित शेट्टी ने सारा के बारे में एक किस्सा सुनाते हुए कहा, ‘शूटिंग के दौरान अचानक सारा ने मराठी भाषा में गाली देना शुरू कर दिया था। उस वक्त सारा को देखकर मुझे काफी हैरानी हुई मैंने उससे पूछा सारा जो तुम बोल रही हो क्या तुम्हें इसका मतलब भी पता है। जिसके जवाब में सारा ने कहा कि नही मुझे विजय दादा ने सीखाई है लेकिन विजय जी उस वक्त वहां पर नही थे। सारा के इस अवतार को देखकर मुझे काफी हैरानी हुई थी।’

रोहित ने आगे कहा, ‘दरअसल विजय पाटकर हमारे सेट के सबसे सीनियर एक्टर में से एक हैं और जब मैंने उनसे ये बात पूछी कि आप लड़की को क्या सीखा रहे हैं तो उन्हें हार्ट अटेक आ गया और मुझसे कहा कि मुझे इस बारे में पता ही नही।’ रोहित शेट्टी की बात सुनकर सारा अली खान जोर-जोर से हंसने लगती हैं और उनसे कहती हैं कि बस अब ज्यादा राज मत खोलें क्योंकि ये एक फैमिली शो है।

बता दें कि फिलहाल द कपिल शर्मा शो की शूटिंग बंद है और पुराने एपिसोड दिखाए जा रहे हैं। हालांकि सरकार द्वारा मेकर्स को सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू करने की इजाजत दे दी गई है। लेकिन इस दौरान मेकर्स को कई सारी शर्तों का पालन करना होगा।

इसमें सबसे अहम है एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सेफ्टी, सेट को सेनिटाइज करना, सेट पर डॉक्टर्स और नर्सेज सहित एम्बुलेंस का होना, सेट पर कम से कम लोगों का रहना, और खासकर 65 साल से अधिक आयु वाले लोगों को शूट करने की सख्त मनाई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जब गोकुलधाम सोसाइटी में हुआ मौत का तांडव, बबीता के सामने उड़ गए जेठालाल के होश
2 The Kapil Sharma Show: जब कपिल शर्मा संग सुशांत सिंह राजपूत ने की जमकर मस्ती, सुनाए मजेदार किस्से
3 Kundali Bhagya के धीरज धूपर की हुई ‘नागिन 5’ में एंट्री!, नेगेटिव रोल निभाते हुए आएंगे नजर
राशिफल
X