ताज़ा खबर
 

‘द कपिल शर्मा शो’ हुआ शायराना, सेट पर पहुंचे शायर डॉ. राहत इंदौरी, डॉ. कुमार विश्वास और शायरा शबीना अदीब

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर कल यानि 1 जुलाई को प्रसारित एपिसोड में दर्शकों को ढेर सारी कविताएं व शायरियां सुनने को मिली। दरअसल शो के सेट पर लोकप्रिय शायर डॉक्टर राहत इंदौरी, कवि डॉक्टर कुमार विश्वास और और शायरा शबीना अदीब पहुंचे हुए थे।
Author नई दिल्ली | July 2, 2017 13:26 pm
द कपिल शर्मा शो के सेट पर लोकप्रिय शायर डॉक्टर राहत इंदौरी, कवि डॉक्टर कुमार विश्वास और शायरा शबीना अदीब पहुंचे हुए थे।

कपिल शर्मा के टीवी कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर कल यानि 1 जुलाई को प्रसारित एपिसोड में दर्शकों को ढेर सारी कविताएं व शायरियां सुनने को मिली। दरअसल द कपिल शर्मा शो के सेट पर लोकप्रिय शायर डॉक्टर राहत इंदौरी, कवि डॉक्टर कुमार विश्वास और शायरा शबीना अदीब पहुंचे हुए थे। इन तीनों ने एक से बढ़कर एक कविताएं व शायरियां सुनाई। इनकी कई शायरियां तो हास्य से भरपूर भी थीं, जिन्हें सुनकर दर्शकों को बहुत हंसी आई। वहीं, कपिल शर्मा ने भी अपनी हाजिर जवाबी से दर्शकों को खूब हंसाया। कुमार विश्वास ने अपनी बेहद ही लोकप्रिय कविता ‘कोई दीवान कहता है, कोई…’ की तर्ज पर कुछ और भी बहुत सी कविताएं सुनाई जिन्हें सुनकर लोग खुश हो गए।

बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह भी ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ गई हैं। पिछले कुछ दिनों से भारती के कपिल शर्मा के शो में काम करने या ना करने को लेकर सस्पेंस बना हुआ था। भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर अपलोड कर इसकी जानकारी दी थी। इस तस्वीर में वह कपिल शर्मा के साथ शो के सेट पर दिख रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में भारती ने लिखा है, “कौन कहता है कि मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए शूटिंग नहीं कर रही हूं।”

कुछ दिनों पहले ही कॉमेडियन चंदन प्रभाकर भी कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस लौटे हैं। इसकी जानकारी चंदन ने फेसबुक लाइव चैट पर दी थी। उन्होंने कहा था, “वह कपिल शर्मा के शो पर वापस लौट रहे हैं और उन्होंने शो को बहुत मिस किया।” शो से अलग होने की बात पर चंदन ने कहा कि उन्हें कुछ समय के लिए ब्रेक की जरुर थी। उन्होंने कहा, “जब कपड़े पर पानी पड़ जाता है तो सूखने में कुछ समय लगता है।”

कपिल के साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद से ही द कपिल शर्मा शो की टीआरपी में काफी गिरावट आने लगी थी। कपिल के पुराने साथी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, अली असगर और संकेत भोंसले समेत शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस ने कृष्णा अभिषेक के साथ हाथ मिला लिया। अब जल्द ही यह लोग सोनी टीवी पर ही एक नए शो ‘कॉमेडी कंपनी’ के साथ वापसी करेंगे। माना जा रहा है कि यह शो कपिल के शो को जबरदस्त टक्कर देने वाला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.