ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show में जुड़ेगा नया किरदार ‘उस्ताद मीडियम बेगम’, कव्वाली के ताल पर लगेंगे ठहाके

Kapil Sharma: द कपिल शर्मा शो पर इस बार कव्वाली की महफिल सजेगी। वहीं कव्वाल के रूप में कपिल एक नए किरदार को पेश करने वाले हैं। कपिल ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

Author July 12, 2019 12:29 PM
द कपिल शर्मा शो में जुड़ेगा नया किरदार उस्ताद मीडियम बेगम अली खा।

The Kapil Sharma Show: इस वीकेंड द कपिल शर्मा शो का एपिसोड शानदार होने वाला है। इस बार जहां शो पर फैमिली ऑफ ठाकुरगंज की पूरी स्टारकास्ट बतौर मेहमान शिरकत करने वाली है वहीं इस एपिसोड में शो में एक नया किरदार भी जुड़ने वाला है। इस किरदार की झलक सोनी टीवी और कपिल शर्मा ने अपने सोशल अकाउंट पर दे दिया है। कपिल ने इस किरदार और एपिसोड के लोकर ट्वीट में लिखा- ‘उस्ताद मीडियम बेगम अली खान साहिब। आशा करता हूं कि आर इस नए किरदार को पसंद करेंगे।’ वहीं इससे जुड़ा एक प्रोमो भी जारी किया गया है। गौरतलब है कि यह नया किरदार कोई बाहर का नहीं होगा बल्कि खुद कपिल इस नए किरदार में नजर आएंगे। शो पर कव्वाली की शाम सजेगी जिसमें कपिल शर्मा बतौर उस्ताद मीडियम बेगम अली खान साहिब नाम से मशहूर कव्वाल के किरदार में नजर आएंगे।

बता दें प्रोमों में कपिल शर्मा ठाकुरगंज फिल्म के कलाकारों का स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह जिमी शेरगिल और उनकी फिल्मों को लेकर ढेर सारे मजाकिया सवाल करते हैं। इस दौरान माही गिल से भी कपिल ने सवाल पूछा कि आपको देव डी कैसे मिली थी। इस बात को जवाब काफी चौकाने वाला था। माही ने बताया कि एक बच्ची के बर्थडे पार्टी में अनुराग कश्यप ने उनको देखा। उस पार्टी में वह 5-6 घंटे से डांस कर रही थी। यही पहली मुलाकात देवी डी की सफर तक ले गई।

कपिल फिर माही गिल से मजाक करते हुए कहते हैं कि इतना तो कोई पेमेंट लेकर भी नहीं नाचता और आप मुफ्त में नाच रही थीं। इस दौरान जिमी शेरगिल और सौरभ शुक्ला से भी कई सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। सौरभ के पहली बार आने पर कपिल पूछते हैं कि सर आपसे पहली बार मुलाकात हो रही है जिसपर सौरभ कहते हैं कि आप हमें बुलाते ही नहीं। इस पर कपिल कहते नजर आते हैं कि सर जब आप को बुलाने वाले होते हैं हमारा अपना शो ही बंद हो जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App