ताज़ा खबर
 

‘नुसरत आपके बारे में अफवाह है कि…’, कपिल के सवाल पर कुछ यूं किया एक्ट्रेस ने रिएक्ट

The Kapil Sharma Show: टीवी सीरियल द कपिल शर्मा शो में नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) से सवाल पूछते हुए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कहते हैं कि...

TKSS: इस वजह से नुसरत भरुचा का नही है कोई भाई-बहन

The Kapil Sharma Show: टीवी सीरियल द कपिल शर्मा शो में कपिल अपने फनी अंदाज से सभी को हंसने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) ने शिरकत की।

नुसरत, आयुष्मान खुराना के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंची थीं। इस दौरान कपिल ने मजाकिया अंदाज में नुसरत से सवाल पूछते हुए कहा, ‘नुसरत आपके बारे में ये अफवाह है कि आप अपने माता-पिता की इकलौती संतान हैं?’ कपिल अपना सवाल पूरा करते इससे पहले नुसरत ने मुस्कुराते हुए हां कहा।

कपिल ने अपना सवाल पूरा करते हुए कहा, ‘अफवाह है कि आप अपने माता-पिता की इकलौती संतान हैं क्योंकि आप 15 साल की उम्र तक अपने मम्मी पापा के बीच में सोती थीं। इस वजह से आप इकलौती हैं।’ कपिल का सवाल सुनकर नुसरत मुस्कुराने लगती हैं वहीं आयुष्मान खुराना नुसरत से पूछते हैं कि क्या ये सच है? नुसरत आयुष्मान से कहती हैं कि हां ये बात बिल्कुल सच है।

कपिल के शो में नुसरत भरुचा ने जमकर मस्ती और मजेदार किस्से शेयर किए। बता दें कि फिल्म एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आज 35 साल की हो गई हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें कई लोगों ने जन्मदिन की बधाई दी है। नुसरत भरूचा ने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाबी पाई है। 17 साल 1985 को मुंबई में जन्मीं नुसरत भरूचा के पिता एक बिजनेसमैन हैं।

वहीं अगर द कपिल शर्मा शो की बात करें तो ये शो टीवी के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज में से एक है। कपिल और उनकी पूरी टीम शो में आए सेलेब्स को हंसाने में कोई कोर कसर नही छोड़ती है। यही वजह है कि टीवी से लेकर बॉलीवुड तक की सभी हस्तियां कपिल के शो में प्रमोशन के लिए आते हैं। फिलहाल लॉकडाउन के चलते द कपिल शर्मा की शूटिंग रोक दी गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तीसरी शादी करोगी तो लॉकडाउन ख़त्म हो जाएगा…’, एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने बताया, ट्रोल्स कैसे-कैसे कमेंट करते हैं
2 लॉकडाउन के चलते काम बंद, ‘दीया और बाती’ की एक्ट्रेस पूजा सिंह बोलीं- सेविंग भी खत्म हो रही, अब भगवान ही मालिक है
3 कोरोना संकट: ‘बालवीर’ की ‘परी’ अनुराधा खेरा बोलीं- खत्म हो रही सेविंग, उम्मीद है जल्द हालात ठीक होंगे