The Kapil Sharma Show: कटरीना कैफ से पहली बार कैसे मिले थे सलमान खान, कपिल के शो पर दबंग खान ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

The Kapil Sharma Show: सलमान खान ने कटरीना से जुड़ा एक पुराना किस्सा शेयर करते हुए कहा कि जब हमारे घर पर खाना लगता था…

The kapil Sharma Show, Kapil Sharma, Salman khan, katrina kaif
कपिल के शो पर सलमान खान ने की कटरीना कैफ की टांग खिंचाई

The Kapil Sharma Show: टीवी सीरियल द कपिल शर्मा शो को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। शो में कपिल और उनकी टीम सेलेब्स को जमकर हंसाती है। सेलेब्स भी कपिल के शो पर काफी मस्ती करते हैं और एक से बढ़कर एक मजेदार किस्से शेयर करते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब कपिल के शो पर बॉलीवुड के दंबग यानी सलमान खान और कटरीना कैफ पहुंचे। इस दौरान दोनों ही कलाकारों ने जमकर मस्ती का और कई मजेदार और पुराने किस्से शेयर किए।

सलमान खान ने कटरीना से जुड़ा एक पुराना किस्सा शेयर करते हुए कहा, ‘जब हमारे घर पर खाना लगता था और कटरीना साथ में होती थीं तो इनकी आदत थी कि ये अपनी प्लेट में से तो खाती ही थीं लेकिन सामने वाले की प्लेट को भी नही छोड़ती थीं और सारा टाइम इनका हाथ चलता ही रहता था। जब मैं पहली बार कटरीना से अपनी बहन के कहने पर मिला तो काफी शॉक हो गया। दरअसल मेरी बहन ने कहा कि एक लड़की है कटरीना उससे मिल लेना हमने उसे योगा क्लास में देखा है और वो बहुत सुंदर है।’

सलमान ने आगे बताते हुए कहा, ‘जब मैं इनसे पहली बार ऐरोबिक्स क्लास में मिला तो कटरीना डबल बर्गर खाते हुए मेरे से मिलने आई थीं।’ सलमान खान की बात सुनकर कपिल समेत सारे दर्शक हंसने लगते हैं वहीं कटरीना काफी गुस्से से सलमान को देखते हुए नजर आती हैं।

शो का प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज: लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से कपिल शर्मा दर्शकों को हंसाने की तैयारी में हैं। द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है। प्रोमो वीडियो में कपिल और उनकी पूरी टीम अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आ रही है। शो के प्रोमो वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

सोनू सूद द कपिल शर्मा शो में पहले एपिसोड में नजर आएंगे। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक “द कपिल शर्मा शो में सोनू सूद पहले गेस्ट के रूप में नजर आएंगे। सूत्रों के हवाले से एक्सप्रेस ने लिखा है कि शो में सोनू सूद पहले गेस्ट होंगे। उनके साथ लंबे समय से बातचीत चल रही है, और कपिल व्यक्तिगत रूप से सूद के संपर्क में हैं। इसके लिए सोनू सूद भी तैयार हो गए हैं। वहीं टीम ने मनोज बाजपेयी से भी बात की है कि आने वाले दिनों में इस शो पर नजर आएंगे।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट