ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर चंदू और भूरी कर रहे थे रोमांस, फिर हुआ कुछ ऐसा…

Bhuri And Chandu Romance In The Kapil Sharma Show: चंदू भूरी के साथ एकबार रोमांस कर अपना सपना पूरा करना चाहता है। काफी समय से फिराक में लगे चंदू को भूरी से रोमांस करने का इस बार मौका मिल गया लेकिन...

इस समय द कपिल शर्मा शो की टीआरपी काफी अच्छी आ रही है।

The Kapil Sharma Show: लोगों के दिलों में जगह बना चुकी द कपिल शर्मा शो अपने हर वीकेंड पर कुछ नया कर हंसाने की कोशिश में लगे रहता है। शो में आने वाले हर किरदार की एक अपनी अलग पंच लाइन और तकिया कलाम होते हैं। सपना मसाज स्पेशलिस्ट है तो चंदू चाय वाला है। भूरी कप्पू को प्यार करती है तो चंदू भूरी को चाहता है। उसके साथ एकबार डेट करना चाहता है तो वहीं रोमांस कर अपना सपना पूरा करना चाहता है। काफी समय से फिराक में लगे चंदू को भूरी से रोमांस करने का इस बार मौका मिल गया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोनी टीवी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।

इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि चंदू लुंगी-गमछे और बनिया में भूरी के साथ टिप-टिप बरसा पानी गाने पर रोमांस कर रहा है। भूरी भी कैजुअल ड्रेस में नजर आ रही हैं। दोनों एक-दूसरे में रमे हुए हैं।

इस दौरान चंदू के साथ कुछ ऐसा होता है जिसकी कल्पना खुद वह भी नहीं किया होता है। डांस के करते-करते चंदू काफी रोमांटिक हो रहा होता है तभी भूरी पास ही में पड़ी बाल्टी की पानी चंदू के मुंह पर फेंक देती है। इस हादसे से चंदू चौंक जाता है। दरअसल सीन में यह दिखाया गया है कि चंदू सपने में भूरी के साथ रोमांस कर रहा होता है। इस हादसे से उसके सालों से भूरी के साथ रोमांस करने की इच्छा पर एक बार फिर पानी पड़ जाता है। भूरी चंदू के हाथ जल्दी नहीं आने वाली है।

बता दें कि इस वीडियो को सोनी टीवी के ट्विटर से भी शेयर किया गया है। वीडियो के साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘भूरी और चंदू का सेंसेनल परफॉर्मेंस. क्या ये चंदू का सपना था या सच?’ दोनों का यह रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस समय द कपिल शर्मा शो की टीआरपी काफी अच्छी आ रही है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘डायरेक्टर ने कहा तुम्हें इसके साथ इंटीमेट होना है..’, Aditi Rao Hydari ने बताई ऑडिशन की कहानी
2 ‘मैं 17 साल की थी जब इंडस्ट्री में..’, शिल्पा शेट्टी ने बताया बॉलीवुड में उनका अनुभव