ताज़ा खबर
 

TKSS: रवि किशन और मनोज तिवारी के चक्कर में पीछे रह गए निरहुआ, लोगों ने कहा, रिक्शे वाले को प्लेन की क्या जरूरत

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में भोजपुरी के सुपरस्टार्स ने अपनी बातों से समां बांध दिया। इस दौरान दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने बताया कैसे वो रवि किशन और मनोज तिवारी की वजह से चुनाव प्रचार करने में पीछे रह गए थे।

The kapil Sharma Show, Bhojpuri superstar nirahua, nirahua shares an old incident, nirahua talk about ravi kishan and manoj tiwari, pawan singh nirahua in kapil sharma show, baccha yadav crack jokes in front of bhojpuri superstar, Amrapali dubey, kajal raghwani and nidhi jha kapil sharma show, Hindi comedy serial, entertainment news hindi,TKSS: निरहुआ ने सुनाया किस्सा, रवि किशन और मनोज तिवारी के चक्कर में लोगों ने कहा रिक्शे वाला

The Kapil Sharma Show:  कॉमेडी के किंग और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार जब एक मंच पर हों तो धमाल होना स्वभाविक है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला द कपिल शर्मा शो में जहां भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ, पवन सिंह और काजल राघवानी, निधि झा और अम्रपाली दुबे आई थीं। इस दौरान इन सभी ने कई दिलचस्प किस्से सुनाए। ये तो सभी भोजपुरी फिल्मों के फैंस जानके हैं कि दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अपने सीनियर मनोज तिवारी और रवि किशन की कितनी इज्जत करते हैं। लेकिन कपिल के शो में उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान का एक किस्सा सुनाया।

निरहुआ ने बताया कि जब चुनाव प्रचार चल रहा था उस दौरान रवि किशन और मनोज तिवारी बिहार, झारखंड में पार्टी प्रचार के लिए गए थे। एक कार्यक्रम में मुझे भी पार्टी प्रचार के लिए झारखंड जाना था लेकिन एक हेलिकोप्टर लेकर मनोज तिवारी चले गए और एक हेलिकोप्टर लेकर रवि किशन चुनाव प्रचार पर निकल लिए। उसके बाद मेरे पास फोन आया कि आप पार्टी कार्यक्रम में क्यों नहीं आए तो मैंने कहा कि कोई हेलिकोप्टर ही नहीं था, इस पर सामने से जवाब आया कि अब रिक्शे वाला भी हेलिकोप्टर में आएगा। निरहुआ की ये बात सुनकर शो में बैठे सभी लोग जोर-जोर से ठहाके लगा कर हंसने लगे।

बता दें कि भोजपुरी में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्म निरहुआ रिक्शेवाला सुपरहिट साबित हुई थी। इसी को आधार बनाकर उन्होंने ये किस्सा सुनाया था। वहीं एक और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह ने भी शो में खूब मसखरी की। इसके अलावा शो में आए बच्चा यादव ने अपने जोक्स से सभी को हंसा-हंसा कर लोट पोट कर दिया।

गौरतलब है कि हाल ही में पवन सिंह ने पहला अपना हिंदी सॉन्ग कमरिया हिला रही है होली के मौके पर रिलीज किया है जिसे यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं दिनेश लाल यादव निरहुआ सलमान खान के शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं।

Next Stories
1 TMKOC: बबिता के सामने आई जेठा लाल की ऐसी तस्वीर, देख कर पानी-पानी हुए गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक
2 ‘रामायण’ को रचने वाले रामानंद सागर ने फेरी लगा साबुन बेचा, चपरासी का काम किया, बेटे ने सुनाया पूरा किस्सा
3 The Kapil Sharma Show: अच्छा यादव ने की कपिल की खिंचाई, कहा- ‘जब यहां अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प…
ये पढ़ा क्या?
X