ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा की हाजिर जवाबी उन्हीं पर पड़ी भारी, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के सामने उतरी इज्जत

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में कॉमेडी किंग कपिल किसी की भी खिंचाई करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन कई बार ये दांव उन पर ही उल्टा पड़ जाता है।

TKSS: अपने ही जाल में फंसे कपिल शर्मा कार्तिक-सारा के सामने उतरी इज्जत

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में फिल्मी सितारों के कपिल और उनकी टीम का हंसी-मजाक चलता ही रहता है। अपनी हाजिर जवाबी के लिए मशहूर कपिल शर्मा शो में किसी की भी टांग खींचने से पीछे नहीं हटते और मौका मिलते ही तपाक से तंज कस देते हैं। कुछ समय पहले शो में अपनी फिल्म लवआजकल का प्रमोशन करने पहुंचे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के सामने कपिल ने अपने इसी अंदाज को जारी रखते हुए उनके सामने अर्चना पूरन सिंह की जमकर खिंचाई की।

लेकिन शायद कपिल इस बात को नहीं जानते थे कि इस बार दांव उन पर ही उल्टा पड़ने वाला है। इसके बाद शो में आई कॉमेडियन भारती सिंह ने कार्तिक आर्यन से कहा कि तुम्हारा इतना तीखा मुहँ कैसे है एक दिन किसी लड़की को चुभ जाएगा, भारती की ये बात सुनकर आदत से मजबूर कपिल झट से बोल पड़े वो जौ लाइन है तीखा मुहँ नहीं है, इस पर भारती ने कपिल के मोटापे का मजाक उड़ाते हुए कहा कि तो तेरी कहां है जौ लाइन, कपिल ये सुनकर थोड़ी देर चुप रहने के बाद फिर बोले, सिर्फ हीरो के होती हैं जौ लाइन इस पर फिर भारती कहती हैं तू भी तो हीरो है। तेरी जौ लाइन कहां है।

मैंने तेरी फिल्म देखी है ‘फिरंगी’ इस पर कपिल कहते हैं अगर मैं हीरो होता तो मेरी फिल्म सब लोग देखते और तू तो घर पर देखती है।अगर थियेटर में देखी होती तो मैं फिर शो का प्रोड्यूसर होता। कपिल अपनी इस तरह खिंचाई होने के बाद अपने आपको बचाते दिखे, वहीं भारती का कार्तिक और सारा से मजाक जारी रहा।

वहीं शो में आए एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी कई किस्से शेयर किए। इस दौरान कार्तिक ने शो में बताया कि कैसे उन्हें लवआजकल फिल्म वॉशरूम में मिली थी। उन्होंने बताया कि वो जब लुक्का-छुप्पी की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त उन्हें इम्तियाज अली का फोन आया था और उन्होंने इम्तियाज से बात करने के की वजह से सबसे कह दिया था कि उनका पेट खराब है और वॉशरूम में जा कर बैठ गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta ka ooltah Chashmaah: शादी के लिए बेकरार पोपट लाल ने बबिता को ही दे डाली मिस कॉल, जेठा लाल पर घूमी अय्यर के शक की सुई
2 Kundali Bhagya, Best Scene: करण को आटे में सना देख प्रीता की निकली हंसी, कहा- ‘तुम्हारे बालों पर 26 जनवरी को तिरंगा फहराएंगे’
3 Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: ‘चलिए बबिता जी हम लोग कहीं और चलें’, अय्यर को छोड़ बबिता ने दिया टप्पू के पापा का साथ
IPL 2020
X